वेटरन तमिल एक्टर विवेक नहीं रहे

तमिल फिल्म एक्टर विवेक इस दुनिया में नहीं रहे। चेन्नई के हॉस्पिटल में आज उन्होंने आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें सीने में दर्द के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उनकी सुबह 4:45 पर कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से मृत्यु हो गई। डॉक्टर ने बताया कि उनकी लेफ्ट आर्टरी में पूरी तरह से ब्लॉकेज आ गया था। जिसकी वजह से उन्हें कार्डियक अरेस्ट हो गया।

उनकी मौत की खबर सुनकर तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्टर गौतम कार्थिक ने ट्वीट किया "मैं भरोसा ही नहीं कर पा रहा हूं वे हमें हंसाते थे उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमें बहुत कुछ सिखाया है आपके जैसा कोई दूसरा नहीं हो सकता सर हम आपको बहुत मिस करेंगे"

220 से अधिक फिल्मों में किया है काम

एक्टर और कॉमेडियन विवेक पद्मश्री से सम्मानित थे और उन्होंने 220 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है। शुक्रवार को उनको क्रिटिकल कंडीशन में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। चेन्नई के एस आई एम एस हॉस्पिटल ने यह बताया कि विवेक को शुक्रवार को इमरजेंसी वार्ड में सुबह 11:00 बजे के आसपास उनके परिवार द्वारा भर्ती कराया गया था। 

डॉक्टर ने बताया कि विवेक ने अपने परिवार को सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसके साथ ही डॉक्टर नहीं यह भी बताया कि उन्होंने गुरुवार को कोविड-19 का टिका भी लगवाया था। 

 

Comments

comments