Wrestler Sushil Kumar arrest
Wrestler Sagar Dhankar's murder: Delhi Police arrest Olympian Sushil Kumar from Mundka

सागर धनकड़ हत्याकांड के बाद पहलवान सुशील कुमार को न सिर्फ बाहर बल्कि सलाखों की भीतर भी जान का खतरा सताने लगा है। सागर धनकड़ की हत्या और सोनू महाल पर जानलेवा हमले के बाद संदीप उर्फ काला जठेड़ी, पहलवान सुशील कुमार का दुश्मन नंबर एक बन चुका है। यही वजह है कि गिरफ्तारी के बाद सुशील पहलवान को कोर्ट में पेशी के दौरान स्वात टीम की बख्तर बंद गाड़ी से एस्कोर्ट करके ले जाया गया था।

वहीं काला जठेडी जो मलेशिया में बैठकर हिंदुस्तान में अपने राइट हैंड लारेंस बिश्नोई और अपने भांजे सोनू महाल की मदद से पूरे गैंग को ऑपरेट कर रहा है। लारेंस बिश्नोई राजस्थान का वही डॉन जिसने दो साल पहले बॉलीवुड एक्टर और सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की सुपारी संपत नेहरा को दी थी। सुपारी लेने के बाद संपत नेहरा अपने गुर्गों के साथ मुंबई भी गया, सलमान खान की सिक्योरिटी की रेकी भी की लेकिन सलमान की सुरक्षा बेहद कड़ी होने के चलते वो अपने मंसूबों में कामयाब नही हो पाया था

इससे पहले कि संपत दोबारा सलमान को मारने की कोशिश करता, हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने उसे हैदराबाद से धर दबोचा था। अब यही संपत नेहरा और उसका आका लारेंस बिसनोई इस वक्त स्पेशल सेल की रिमांड पर है। इतना ही नहीं जांच के दौरान ये भी पता चला  है कि इनका सरगना काला जठेड़ी अब से कुछ महीनों पहले तक सुशील पहलवान का खासमखास था। तफ़्तीश में सामने आया है कि सुशील कुमार, लारेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के साथ मिलकर एक्सटोर्शन सेल चला रहा था।

सूत्रों के मुताबिक सुशील ही काला जठेड़ी को कई बिजनेसमैन के मोबाइल नंबर देकर एक्सटोर्शन कॉल करवाता था और फिर बीच में मांडवाली कर बिजनेस मैन और काला जठेड़ी के बीच समझौता करवा देता था। यही वजह है कि लारेंस बिश्नोई, संपत नेहरा को रिमांड पर लेकर न सिर्फ सुशील पहलवान की अपराधिक कुंडली खंगालने में पुलिस जुटी हुई है बल्कि काला जठेड़ी की हर हरकत पर भी स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की पैनी निगाह है।

Comments

comments