srh-vs-dc:-हैदराबाद-के-खिलाफ-बुरी-तरह-हारने-से-निराश-हैं-दिल्ली-के-कप्तान-श्रेयस-अय्यर,-मैच-के-बाद-बताया-कहां-हुई-चूक

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में लेग स्पिनर राशिद खान का अहम योगदान रहा. उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर तीन विकेट हासिल किए.

 

SRH vs DC: आईपीएल 2020 के 47वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हरा दिया. इस सीजन में दिल्ली की यह पांचवीं हार है. इस हार के साथ ही दिल्ली प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर आ गई है. हैदराबाद के खिलाफ मिली बुरी तरह हारने से दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी निराश हैं.

मैच के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, निश्चित तौर पर हमारे लिए यह बड़ी हार है. हमें अंकों की जरूरत है और वह हमें मिल नहीं रहे हैं. हमारे पास अभी दो मैच हैं और हमें एक मैच जीतना है. यह बहुत अहम है. हम इस पल का बीते तीन मैचों से इंतजार कर रहे हैं. लगातार हार निराशाजनक है, लेकिन हम जोरदार वापसी करेंगे. हम प्रेरित हैं और इस हार के बाद और भी ज्यादा प्रेरित हुए हैं. वैसे इस मैच की बात करूं तो यह मैच तो हम पावर प्ले में ही हार गए थे. हमें भी ऐसा ही कुछ करने की जरूरत थी, लेकिन हम नहीं कर सके.

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में पहले खेलते हुए 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम 19 ओवर में 131 रनों पर सिमट गई. हैदराबाद के लिए बल्लेबाज़ी में रिद्दिमान साहा ने सबसे ज्यादा 45 गेंदो में 87 रन बनाए. वहीं कप्तान डेविड वॉर्नर ने 66 रनों की पारी खेली. इसके बाद गेंदबाज़ी के दौरान राशिद खान ने कमाल का प्रदर्शन किया.

राशिद ने अपने कोटे के चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर तीन विकेट झटके. इसके अलावा टी नटराजन और संदीप शर्मा ने भी दो-दो विकेट हासिल किए.

Source: https://www.abplive.com/

Comments

comments