साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण आए कोरोना की चपेट में, खुद को किया आइसोलेट

साउथ के सुपरस्टार हीरो पवन कल्याण भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनका कोरोना वायरस  टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है। एक्टर पॉलिटिशियन पवन कल्याण को लेकर कुछ समय से यह खबरें आ रही थी कि उनके स्टाफ से कुछ लोग कोरोना संक्रमित में पाए गए हैं। इसके बाद पवन कल्याण ने खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया था। अब एक्टर पवन कल्याण खुद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

कोरोना वायरस ने एक बार फिर भारत में अपने पैर पसारना शुरू कर दिए हैं। ऐसे में बहुत से एक्टर, पॉलिटिशन और आम आदमी इस के प्रकोप को झेल रहें हैं। अब साउथ इंडियन एक्टर और पॉलिटिशन पवन कल्याण इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। वे डॉक्टर के संपर्क में हैं और उन्होंने खुद को अपने फार्म हाउस पर आइसोलेट किया हुआ है।

सुपरस्टार भी नहीं बच सके

बता दें कि पवन कल्याण तिरुपति में पदयात्रा में हिस्सा लेने के बाद 3 अप्रैल को हैदराबाद वापसी की थी, उन्होंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी मगर इसके बाद एक्टर ने डॉक्टर से सलाह मानी थी और अपने फार्म हाउस मे खुद को आइसोलेट कर लिया था। उसके बाद खबरें आ रही थी कि उनके कुछ स्टाफ मेंबर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन अब यह खबर आई है कि वे खुद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके स्टाफ मेंबर्स के पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रिपोर्ट की मानें तो उनके रिलेटिव और साउथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी और रामचरण एक्टर पवन कल्याण को उनके फार्म हाउस पर ही हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म प्रोड्यूसर नागा वामसी एक्टर की मदद में लगे हैं और फार्म हाउस पर उनके साथ है।

 

Comments

comments