taapsee-pannu-bhumi-pednekar-chandro-tomar

शार्प शूटर चंद्रो तोमर का कोविड-19 की वजह से निधन हो गया है। वह 'शूटर दादी' के नाम से भी जानी जाती थी। ग्लोबल लेवल पर इन्होंने कई शूटिंग कंपटीशन में जीत हासिल की थी। चंद्रो तोमर ने अपनी देवरानी प्रकाशी तोमर के साथ सीनियर सिटीजन होने के बाद पहली बार बंदूक उठाई थी। पैट्रियार्की तोड़ते हुए यह दोनों स्पोर्ट्स आइकॉन बनी। इन दोनों के ऊपर एक बायोपिक फिल्म भी बनी थी जिसका नाम 'सांड की आँख' था। फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडेकर और तापसी पन्नू ने चंद्रो और प्रकाशी का किरदार निभाया था दोनों ही अभिनेत्रियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

भूमि और तापसी ने दी श्रद्धांजलि

भूमि ने लिखा 'चंद्रो तोमर के गुजर जाने की खबर बेहद दुखद है ऐसा लग रहा है जैसे मेरा एक हिस्सा चला गया हो उन्होंने अपने रूल्स खुद बनाएं और बाकी की लड़कियों को अपना सपना जीना सिखाया और हिम्मत भी। इनकी लेगेसी इन्हीं लड़कियों के साथ जिंदा रहेगी। परिवार को संवेदनाएं मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि उन्हें जानने का मौका मिला और मैंने उनका किरदार निभाया'

तापसी पन्नू ने फिल्म में प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया था तापसी ने भी चंद्रो के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा 'आप एक इंस्पिरेशन हैं और हमेशा रहेंगे' आप उन लड़कियों में जिंदा रहेंगे जिन्हें आप अपना सपना जीने की प्रेरणा दे गई है। मेरी क्यूटेस्ट रॉकस्टार आपकी आत्मा को शांति मिले।

ALSO READ: Shooter Dadi Chandro Tomar Biography

कोविड-19 ने ले ली जान

बता दें कि चंद्रो तोमर की उम्र 89 साल थी और उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया था इसी के चलते उन्होंने अपनी जान गवा दी।

देश में कोरोना वायरस से हालात बेहद ही खराब है और रोज ही कई लोगों की जान जा रही है।

Comments

comments