Sanjay Dutt get golden visa of dubai

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा (Golden Visa) मिल गया है। बुधवार को संजू बाबा ने खुद इस बारे में तस्‍वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की। दत्त ने गोल्‍डन वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है।

बॉलिवुड के दिग्‍गज ऐक्‍टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा (Golden Visa) मिल गया है। बुधवार को संजू बाबा ने खुद इस बारे में तस्‍वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की। गोल्‍डन वीजा का मतलब यह है कि अब संजय दत्त यूएई में 10 साल तक रह सकते हैं।

आम तौर पर यह वीजा पहले बिजनस मैन और इन्‍वेस्‍टर्स के साथ ही डॉक्‍टर्स और ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों को दी जाती थी। हालांकि, बाद में इसके नियमों में बदलाव किया गया। संजय दत्त ने गोल्‍डन वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है।

संजय दत्त ने अपने पोस्‍ट में 'फ्लाई दुबई' के सीओओ हमाद उबैदल्ला का शुक्रिया भी अदा किया है। फैन्‍स जहां संजय दत्त को इस उपलब्‍ध‍ि पर बधाई दे रहे हैं, वहीं बेटी त्र‍िशाला दत्त (Trishala Dutt) ने भी पिता के पोस्‍ट पर कॉमेंट किया है। त्र‍िशाला ने लिखा है, 'डैडी आप शानदार दिख रहे हैं। आई लव यू।' बता दें संजय दत्त अक्‍सर छुट्ट‍ियां मनाने के लिए दुबई जाते रहते हैं। उनकी दुबई में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Comments

comments