Sanjay Dutt की बेटी Trishala का टूटा था 7 साल का रिश्ता, उन्होंने कहा - आज वह शादीशुदा है

Snajay dutt and trishala

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने एक लंबे रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है।वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, लेकिन फिल्मी दुनिया से उन्होंने दूरी बनाकर रखी है। सोशल मीडिया के माध्यम से ही वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के सवालों के जवाब दिए जिसमें उन्होंने बताया कि जिस इंसान के साथ उनका रिश्ता 7 साल तक रहा वह आज शादीशुदा है और बच्चों का पिता है।

7 साल तक रहा रिश्ता

त्रिशाला ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक चैट सेशन रखा था इस दौरान उन्होंने फॉलोअर्स के कई सवालों के जवाब दिए इसी दौरान उनके एक फैन ने उनके सबसे लंबे चलने वाले रिलेशनशिप के बारे में पूछा। इस पर त्रिशाला ने जवाब दिया कि उनका एक रिश्ता 7 साल तक चला था, हालांकि फिर दोनों अलग हो गए और दोनों ने अपनी - अपनी लाइफ को आगे बढ़ाया।

दोनों की अलग-अलग थी चाहतें

त्रिशाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा " 7 साल, मैं ज्यादा डिटेल में नहीं जाऊंगी कि वो रिश्ता क्यों खत्म हुआ। लेकिन यह बता देती हूं कि हम दोनों अपनी जिंदगी से अलग-अलग चीजें चाहते थे इसलिए साथ मिलकर यह फैसला किया। वो उस वक्त जैसी जिंदगी के लिए तैयार था ,उसके लिए मैं तैयार नहीं थी।हम दोनों के बीच बहुत अंतर था, जो बीते समय के सामने आ गया।

अगर शादीशुदा और बच्चों का बाप

त्रिशाला ने आगे लिखा 'हम दोनों एक दूसरे से अलग होते गए, यह होता है...आज वह शादीशुदा है और बच्चों के साथ है और मैं उसे शुभकामनाएं देती हूं' वही त्रिशाला के एक फैन ने पूछा कि क्या उनके साथ किसी ने चीट किया है उस पर उन्होंने लिखा - 'हां'.

 

 

Comments

comments