samajwadi-party-mulayam-singh-yadav-corona-vaccine-image

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को एक निजी अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन लगवाया। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ''आज पार्टी के संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाया।'' दिलचस्प बात यह है कि उनके बेटे अखिलेश यादव लगातार वैक्सीन का विरोध कर रहे हैं।

81 साल के मुलायम सिंह यादव ने मेदांता हॉस्पिटल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। इससे पहले उनकी बहू अपर्णा यादव ने भी पिछले महीने लखनऊ के लोकबंधु हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई थी। उन्होंने डॉक्टर्स, रिसर्चर्स और वैज्ञानिकों की तारीफ करते हुए सभी लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी।

Also Read: Mulayam Singh yadav Biography

वहीं, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम की वैक्सीन लगवाते तस्वीर ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि आपका वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गई थी। इसके लिए अखिलेश को माफी माफी मांगनी चाहिए।

Comments

comments