मुथैया मुरलीधरन अस्पताल में भर्ती

श्रीलंका के जादुई स्पिनर बॉलर मुथैया मुरलीधरन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनको सीने में दर्द के चलते  चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मुरलीधरन आईपीएल के चौथे सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े हुए हैं और इस टीम के गेंदबाजी के कोच हैं। उन्हें रविवार शाम को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका टेस्ट किया गया। जिसमें बताया गया कि उनके हार्ट में एक ब्लॉकेज है, ऐसे में उनके हार्ट में स्टैंड डाला जाएगा।

17 अप्रैल को था जन्मदिन

17 अप्रैल को मुरलीधरन का जन्मदिन था और वह हैदराबाद के मैच के दौरान मौजूद भी थे। मुरलीधरन की गिनती दुनिया के महान गेंदबाजों मे की जाती है। उन्होंने श्रीलंका के लिए 133 टेस्ट और 350 वनडे खेले हैं, उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 800 और वनडे में 534 विकेट लिए हैं। उन्होंने साल 2011 में वर्ल्ड कप क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोच्चि टस्कर्स केरल के लिए आईपीएल मैच भी खेले हैं।

मुरलीधर का इस समय बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होना हैदराबाद के लिए भारी नुकसान साबित हो सकता है। टीम इस सीजन में तीन मैच हार चुकी है और पॉइंट टेबल में सबसे नीचे स्थान पर है। डॉक्टर्स के मुताबिक उनके दिल में ब्लॉकेज होने की वजह से एनजीओ प्लास्टि करना पड़ेगी, जिसके लिए उन्हें अभी हॉस्पिटल में ही रहना होगा।

 

 

 

Comments

comments