miss universe images 2021
Sourxe: punjabkesari

Miss Universe 2020: 2020 में होने वाली प्रतियोगिता को कोविड-19 की वजह से रद्द कर दिया गया था जिसके बाद मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब किसी को भी नहीं मिला था हालांकि अब यह प्रतियोगिता संपन्न हो चुकी है और इसमें मिस यूनिवर्स मैक्सिको की रहने वाली प्रतियोगी बनी है वही भारतीय प्रतियोगी कैस्टेलिनो मिस यूनिवर्स के खिताब से चूक गई है।

Miss Universe 2020 : Mexico की Andrea Meza बनी मिस यूनिवर्स, भारत की Adlin  Castlino ने टॉप-5 में बनाई थी जगह - Pioneer Hindi

जबकि मिस इंडिया एडलिन कास्टलिनो ने टॉप-5 में जगह बनाई थी. अब एडलाइन कैस्टेलिनो के ना जीतने से भारतीय फैंस का दिल टूट गया है  और भारतीय फैंस दुखी हैं. क्योंकि फैंस को पूरी उम्मीद थी कि इस बार भारत को मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल होगा.

इस प्रतियोगिता में चौथे नंबर पर मिस डोमिनिकन रिपब्लिक किम्बर्ली जिमेनेज रहीं, थर्ड रनरअप मिस इंडिया एडलाइन कैस्टेलिनो और सेकेंड रनरअप मिस पेरू जेनिक मैकेटा रहीं. इसके बाग मिस मैक्सिको ने खिताब अपने नाम किया

Mexican Andrea Meza won the crown of Miss Universe Indian contestant Adline  Castelino missed the title

वही जोजिबिनी टुंजी प्रतियोगिता के इतिहास में सबसे लंबे समय तक राज करने वाली मिस यूनिवर्स है ।

पिछले साल मिस यूनिवर्स की विनर साउथ अफ्रीका की जोजिबिनी टुंजी रहीं थीं. मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का सीधा प्रसारण हॉलीवुड, फ्लोरिडा से किया गया है।

miss-universe-images

 

India Contestant for Miss Universe 2020:

10 10 197182542miss india s

Comments

comments