Madam sir शो images

सोनी SAB TV  पर प्रसारित होने वाले show madam sir में फूडवेस्टेज को लेकर एक केस आया है जिसमें यह दिखाया जा रहा है कि किस तरह से लोग अपनी आन बान दिखाने के लिए ज्यादा खाना बना लेते हैं और उसके बाद उस खाने को बर्बाद किया जाता है जबकि उस खाने से बहुत  लोगों का पेट भारा जा सकता हैं

मैडम सर में आए इस केस के बाद ट्विटर पर भी यह है मामला ट्रेंड हुआ कल 19 दिसंबर को ट्विटरट्रेंड किया गया जिसमें मैडम सर फूड केस टैग लाइन  ट्रेंड हुई ।

भारत देश में आज भी 19 करोड़ लोग ऐसे हैं । जो रात्रि का भोजन किए बिना सोते हैं अर्थात वह भूके होते हैं उन्हें खाने के लिए कुछ नहीं मिलता है भारत की स्थिति इस मामले में  अभी भी काफी जर्जर है।  भारत में गरीबी रेखा में आने वाले लोगों को आज भी भोजन की प्राप्ति हेतु काफी परिश्रम करना पड़ता है!

ऐसे में अगर जो लोग अत्यधिक खाना बनवा कर उसको फिर बाद में कूड़ेदान में फेंक देते हैं उसी खाने से काफी लोगों का भरण पोषण हो सकता है।

मैडमसर शो सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला चार महिला पुलिसकर्मियों पर आधारित एक शोहै जिसमें आए दिन ऐसे ही टॉपिक दिखाए जाते हैं जो कि हमारी  निजी जिंदगी पर आधारित होते हैं

Madam sir  शो  पिछले डेढ़ साल से सोनी सब पर प्रसारित हो रहा है ,यह एक फैमिली शो है जो आजकल बच्चों में तथा हर किसी उम्र के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है!

छोटे बच्चे इसे ज्यादा पसंद करते हैं और इससे प्रेरित होकर आईएएसआईपीएस बनने के बारे में भी विचार कर रहे हैं,

यह एक प्रेरणादाई शो है जिसमें गुल्कीजोशीमैडम सर का किरदार अदा करती है करिश्मा सिंह का किरदार युक्ति कपूर सोनाली नायक head constable पुष्पा जी का किरदार व साइबरएक्सपर्टconstable संतोष शर्मा का किरदार भाविका शर्मा अदा करती है वही इस थाने मेकॉन्स्टेबल चीता चतुर्वेदी -  Priyanshu Singh और इन सब के डीएसपी Anubhav Singh  किरदार राहिल आजम अदा करते हैं ।

Food wastage wale  इस केस में madam sir की टीम किस तरीके से ये बात लोगों को समझाती है यह देखने लायक होगा!

मैडम सर शो सोनी सब  टीवी पर सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे आता है

मैडम सरसों में किस जो भी टॉपिक दिखाए जाते हैं उन टॉपिक्स पर किसी न किसी तरीके की सभी के लिए एक मैसेज होता है जो जनता को शो के द्वारा दिया जाता है इस फूड केस में भी इसी प्रकार का मामला है जो कि दो परिवारों के बीच का है इसमें दो परिवार है जो कि अपनी आन बान शान के लिए उसको दिखाने के लिए काफी खाना बनवा कर कूड़ेदान कूड़ेदान में डाल रहे हैं,  और मैडम सर की टीम उन लोगों को इस केस में यही समझाने की कोशिश करती हुई दिखाई देगी कि उन्हें खाने की इस तरह सेखानेकीवस्टेजनहीं करनी चाहिए और बचेखाने का किस तरीके सेहमuse करसकते हैं।

Tags: Madam sir शो, food wastage in Madam sir शो, sabtv show Madam sir

Comments

comments