कुछ रंग प्यार के ऐसे भी season 3

एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख का अपकमिंग शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 भी 1 महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। यह शो 3 साल पहले इसका पहला सीजन आया था जो कि जनता को काफी पसंद आया। जिसके बाद इसका सीजन 2 आया। हालांकि सीजन 2  मे 26एपिसोड दिखाकर ही बंद कर दिया गया था। इसके बाद में यह फैसला लिया गया था कि कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 जल्दी लॉन्च किया जाएगा।

इसकी प्लानिंग भी गई थी और यह शो जून में लॉन्च होने वाला था लेकिन अब कोरोना की वजह से शूटिंग ना हो पाने के कारण यह शो जून महीने में लॉन्च नहीं होगा और इसे पोस्ट फोन  कर दिया गया है। इस शो में मेन किरदार के रूप में एरिका और शाहीर अलावा सुप्रिया पिलगाओंकर भी अहम किरदार में नजर आएंगी ।

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 Details: शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस की जोड़ी  कर रही कमबैक, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 की तैयारियां शुरू, Kuch Rang  Pyar

वही सोनी टीवी का शो स्टोरी नाइंथ मंथ की भी ऑफ एयर हो गया है सरगम की साढ़ेसाती के अलावा सुकृति कांडपाल का शो स्टोरी नाइंथ मंथ की बीच में ही ऑफ एयर हो गया है। पिछले  साल  20 November को यह शो लॉन्च हुआ था।

हालांकि यह शो दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल नहीं रहा। आशय मिश्रा इस शो में बतौर लीड एक्टर थे हालांकि शो में  लिप  आने के बाद इस शो की टीआरपी गिर गई जिसके बाद इस शो को बंद कर दिया गया है।

Comments

comments