रिहाना के ट्वीट के बाद उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ी

अमेरिका की पॉप सिंगर रिहाना ने हाल ही में "किसान आंदोलन" को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है उनके किसान आंदोलन को लेकर समर्थन करने के बाद बॉलीवुड और राजनीति में ट्वीट करने का युद्ध छिड़ गया है। कई बॉलीवुड सितारे और नेता उनके समर्थन में हैं तो कई लोग उन्हें इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं। कई बॉलीवुड सितारों ने उनके इस ट्वीट की जमकर तारीफ की है यह वही कंगना रनौत ने उन पर सीधा निशाना साधा है।

 टि्वटर पर किया किसान आंदोलन का समर्थन

रिहाना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कल ट्वीट किया था कि "हम लोग इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं" और किसान आंदोलन से जुड़ी एक फोटो शेयर की थी उनका यह कमेंट आने के बाद से भी कई बॉलीवुड सितारे,स्पोर्ट्स स्टार्स और नेताओं ने ट्वीट करना शुरू कर दिए थे।

कोई उनके समर्थन में ट्वीट कर रहा था तो कोई उनके इस ट्वीट का विरोध। बीजेपी अध्यक्ष ने ट्वीट करके रेहाना को देश विरोधी बताया वही विराट कोहली,अक्षय कुमार ने देश को एकजुट रहने की अपील की।

रिहाना की फॉलोअर्स संख्या में हुआ इजाफा

रिहाना के ट्वीट करने के बाद से ही वह चर्चा में बनी हुई है और उन्हें गूगल पर काफी सर्च भी किया जा रहा है इसके चलते ही उनकी फॉलोवर्स संख्या में भी इजाफा होता नजर आ रहा है ट्विटर पर उनकी फॉलोवर संख्या तीन लाख तक बढ़ चुकी है.. '$'

 

Comments

comments