Khatron ke khiladi Season 11

Khatron ke khiladi 2021: रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शो को शूट करने के लिए टीवी के कई जानें-मानें चेहरे साऊथ अफ्रीका के केप टाउन पहुंच चुके हैं। इस शो के जरिए अपनी हिम्मत और जस्बा फैंस को दिखने के लिए सेलेब्स काफी मेहनत कर रहें है। फैंस अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी को डेयरडेविल स्टंट करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस दौरान हो रही मस्ती और धमाल की तस्वीरें कई सितारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट कर रहे है। इसे देख दर्शक खतरों के खिलाडी को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्ससाइटेड हो गए हैं।

खतरों के खिलाड़ी रोहित शेट्टी का सॉन्ग है यह शो काफी पॉपुलर कलर्स टीवी का शो रहा है यह फैंस को काफी पसंद आता है फिलहाल इसके जल्द ही आने की बात चर्चा में है।

खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke khiladi) दोनों अलग-अलग टीवी एक्ट्रेसेस एक्टर और बॉलीवुड एक्टर भी आते हैं टास्क कंप्लीट करते हैं इस बार

Khatro ke khiladi 11 Contestant:

खतरों के खिलाड़ी सीजन11 में  अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, महक चहल, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, वरुण सूद, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, सना मकबुल, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और श्वेता तिवारी जैसे सितारे शामिल हैं। जाानकारी के मुताबिक ये शो जुलाई में ऑन एयर होगा। 21 जुलाई से कलर्स टीवी पर शो के ऑन ऐयर होने की संभावना जताई जा रही है।

Comments

comments