कबीर बेदी ने अपनी बुक में खोले कई राज: परवीन बॉबी को लेकर भी कई खुलासे

अपने जमाने में कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले मशहूर एक्टर कबीर बेदी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर वह चर्चा में बने हुए हैं और इस बार उनकी चर्चा का विषय है उनकी लांच हुई आत्मकथा। कबीर बेदी ने अपनी बायोग्राफी किताब "स्टोरीज आई मस्ट टेल:द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर"  को लॉन्च किया है । अपनी इस बायोग्राफी किताब में उन्होंने कई बातें लिखी हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपने से जुड़े कई लोगों के बारे में भी खुलासे किए हैं। 

 परवीन बॉबी को लेकर किए गए खुलासे

 कबीर बेदी ने अपनी इस किताब में परवीन बॉबी को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। उन्होंने परवीन बॉबी के बारे में लिखा कि उन्हें आत्माएं दिखाई देती थी उन्होंने आगे लिखा कि "मैं अकेला और खाली महसूस कर रहा था, परवीन बॉबी ने वह जगह भर दी। वह गोरी रंगत, लंबे काले बाल और जादुई आंखों वाली खूबसूरत एक्ट्रेस थी। तब तक मुझे लगता था कि वह डैनी डेंजोंगपा की गर्लफ्रेंड है। कबीर ने बुक में आगे लिखा कि परवीन डैनी के साथ लिव-इन में रहती थी जींस पहनती और खुलेआम सिगरेट पीती थी,लेकिन अंदर से एक कंजरवेटिव गुजराती लड़की थी।  

उन्होंने लिखा उनके लिए अपनी पत्नी को परवीन के बारे में बताना आसान नहीं था। परवीन बॉबी के बारे में हैरान करने वाले खुलासा करते हुए कबीर लिखते हैं परवीन को दिक्कतें शायद बचपन से ही शुरू हो गई थी, उन्हें अपने पूर्वजों के घर पर परिवार से जुड़ी मुगल इमारतों में आत्माएं दिखती थी। परवीन का खानदान पश्तूनी था और वह बादशाह हुमायूं के यहां काम कर चुके थे।बचपन से ही वह अपने परिवार से अलग महसूस करती थी और असुरक्षा ने पूरी जिंदगी उनका पीछा किया। कबीर ने लिखा है कि इस बात का जिक्र एक बार परवीन की माँ ने महेश भट्ट के साथ भी किया था। 

 

आपको बता दें अपने जमाने की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री परवीन बॉबी की मौत बेहद ही संदेह के हालातों में हुई थी। उनका नाम उनके जमाने के कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया था जिनमें से महेश भट्ट भी शामिल है। 

Comments

comments