IPL 2021 UPDATE

IPL 2021 LATEST NEWS: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बांकी मचे मैचों के शेड्यूल को जारी कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सीजन-14 के बचे मैच 19 सितंबर से खेले जाएंगे। वहीं टूर्नामेंट का समापन 15 अक्टूबर को किया जाएगा। वहीं इससे पहले इस लीग को भारत में आयोजित किया जा रहा था लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इसे बीच में ही स्थगित कर दिया गया था।

एएनआई से बात करते हुए BCCI और अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बीच हालिया बैठकों के घटनाक्रम के बारे में जानने वाले बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि चर्चा अच्छी रही और भारतीय बोर्ड को विश्वास है कि शेष आईपीएल खेल दुबई, शारजाह और अबुधाबी में सफलतापूर्वक आयोजित किए जाएंगे।

बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया "चर्चा वास्तव में अच्छी रही और ईसीबी ने हमें पहले ही बीसीसीआई एसजीएम से पहले इस कार्यक्रम की मेजबानी के लिए मौखिक मंजूरी दे दी थी, यह पिछले सप्ताह के दौरान डील को बंद करने के बारे में था। सीज़न के फिर से शुरू होने के बाद पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा जबकि फाइनल 15 अक्टूबर को होगा। बीसीसीआई हमेशा से बाकी बचे मैचों को खत्म करने के लिए 25 दिनों की विंडो के लिए उत्सुक था।"

Comments

comments