ipl-2020:-सूर्यकुमार-यादव-को-लेकर-रवि-शास्त्री-के-ट्वीट-पर-मनोज-तिवारी-ने-कसा-तंज

मनोज तिवारी ने तल्खिया लहजे में कहा कि मैंने जिस सीरीज में शतक जमाया था, काश आप उस समय भारतीय टीम के कोच होते. आपका इस तरह का संदेश निश्चित तौर पर मेरे इंटरनेशनल करियर में मदद करता. आपका यह ट्वीट देखकर सूर्यकुमार खुश होंगे.

 

IPL 2020: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव का चयन न करने पर चयनकर्ताओं की काफी आलोचना हो रही है. इसके बाद सूर्यकुमार की आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की तरफ से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेली गई नाबाद 79 रनों की मैच जिताऊ पारी के बाद तो सूर्यकुमार की जमकर तारीफ और चयनकतार्ओं की आलोचना की जा रही है.

इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार की शानदार पारी के बाद उन्हें धैर्य रखने की सलाह देते हुए ट्वीट किया. अब इस पर बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने तंज कसा है.

मनोज ने तल्खिया लहजे में लिखा, "मैंने जिस सीरीज में शतक जमाया था, काश आप उस समय भारतीय टीम के कोच होते. आपका इस तरह का संदेश निश्चित तौर पर मेरे इंटरनेशनल करियर में मदद करता. आपका यह ट्वीट देखकर सूर्यकुमार खुश होंगे."

 

I just wish u were the coach of Indian team during the series where i scored 💯 .. Your message like this would have surely helped my international career. Seeing this tweet of urs #Surya will be happy 👍 https://t.co/9vvVSkiBtT
— MANOJ TIWARY (@tiwarymanoj) October 28, 2020

बता दें कि सूर्यकुमार की नाबाद 79 रनों की पारी के बाद कोच शास्त्री ने लिखा था, "सूर्य नमस्कार. मजबूत रहिए और धैर्य रखिए सूर्यकुमार यादव."

गौरतलब है कि जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन हुआ था. उस वक्त भी टीम में सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल के न चुने जाने पर मनोज तिवारी ने नाराजगी जताई थी.

मनोज ने उस समय ट्वीट किया था, "भारतीय टीम में जगह न मिलने पर हार्डलक सूर्यकुमार, अक्षर. कुछ साल बाद कुछ लोगों का समूह यह कहेगा कि आप गलत समय पैदा हुए/खेले. लेकिन मैं आसानी से कह सकता हूं कि आप लोग आसानी से अपने प्रतिद्वंदियों के साथ खेल सकते हो."

 

Source: https://www.abplive.com

Comments

comments