ipl-2020:-अगले-सीजन-में-चेन्नई-सुपर-किंग्स-की-टीम-में-हो-सकता-है-बड़ा-बदलाव,-कप्तान-एमएस-धोनी-ने-दिए-संकेत

एमएस धोनी ने आईपीएल 2020 के अपने आखिरी मैच में जीत के बाद कहा कि टीम को अपने कोर ग्रुप में बदलाव करने की जरूरत है.

फोटो ट्विटर

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल 2020 के अपने आखिरी मैच में जीत के बाद कहा कि टीम को अपने कोर ग्रुप में बदलाव करने की जरूरत है. तीन बार की विजेता चेन्नई ने शेख जायद स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब को 9 विकेट से हरा दिया. चेन्नई तो बहुत पहले ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन से बाहर हो चुकी थी, लेकिन अब उसने पंजाब का भी खेल बिगाड़ दिया.

धोनी ने मैच के बाद कहा, "आप ऐसे ड्रेसिंग रूम में नहीं रहना चाहेंगे, जो वास्तव में क्रिकेट का आनंद नहीं ले रहा है. आप अलग-अलग विचारों के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन अगर ड्रेसिंग रूम का माहौल खुश नहीं है, तो यह बहुत कठिन हो जाता है. बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि बीसीसीआई नीलामी पर क्या फैसला लेता है. हमें अपने कोर ग्रुप को थोड़ा बदलने और अगले दस सालो तक देखने की जरूरत है. आईपीएल की शुरूआत में, हमने एक टीम बनाई और इसने अच्छा प्रदर्शन किया."

चेन्नई ने 14 मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर टूर्नामेंट का समापन किया. धोनी ने कहा, "हमारे लिए यह एक मुश्किल अभियान रहा. मुझे नहीं लगता है कि हम अपनी पूरी क्षमता के साथ खेले. पिछले छह-सात मैच काफी कठिन रहे. एक समय आता है जहां आपको थोड़ा बदलाव करना पड़ता है और आप अगली पीढ़ी को सौंप देते हैं. हम मजबूती से वापसी करेंगे. यह कठिन सीजन रहा है. वह (रुतुराज गायकवाड़) उनमें से हैं, जिन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की है. वह कोरोना संक्रमित हो गए थे और 20 दिनों के बाद भी वह फिट नहीं थे, उन्हें अभ्यास करने का भी समय नहीं मिला था."

Source: https://www.abplive.com

Comments

comments