टीवी पर फिर से वापसी करेगा इंडिया गोट टैलेंट शो

India's Got Talent News: टीवी का लोकप्रिय शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' फैंस को खूब पसंद आता है। फैंस को भी टैलेंट से भरे शो का इंतजार है। इंडियाज गॉट टैलेंट के 8 सीजन फैंस के सामने आ चुके हैं। अब शो के 9वें सीजन का फैंस को इंतजार है। अब इसकी घोषणा कर दी गई है। शो 2018 के बाद वापसी कर रहा है।

इस बार शो कलर्स पर नहीं बल्कि सोनी चैनल पर पेश किया जाएगा। सोनी ने ऐलान किया है कि इंडियाज गॉट टैलेंट एक बार फिर फैंस के सामने आएगा, हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि शो कब शुरू होगा। शो के जितने भी सीजन पहले आ चुके हैं, उन्हें कलर्स पर पेश किया गया है। यह शो पहली बार सोनी टीवी पर पेश किया जाएगा। सोनी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि भारत अब अपना हुनर ​​सोनी पर देखेगा। इस जानकारी से शो के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री किरण खेर और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ सीजन से शो को जज कर रहे हैं लेकिन अब जब किरण खेर कैंसर से पीड़ित हैं, तो सवाल यह है कि क्या इस बार शो में किरण की जगह कौन लेगा? शो में जज के तौर पर फैंस जहां किरण खेर को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, वहीं कंटेस्टेंट भी किरण खेर को पसंद करते हैं। ऐसे में अगर किरण कैंसर की वजह से शो का हिस्सा नहीं हैं तो साफ है कि इस बार शो में उनकी जगह कोई नया जज हो सकता है।

Comments

comments