ind-vs-aus:-ग्लेन-मैक्सवेल-ने-अपनी-बैटिंग-के-दौरान-मांगी-केएल-राहुल-से-माफी,-जानिए-वजह

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने भारत के खिलाफ 19 गेंदों में 45 रन की तूफानी पारी खेली और जेम्स निशाम ने वेस्टइंडीज के लिए 24 गेंदों में 48 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. इसके बाद राहुल चर्चा में आ गए हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी अपने देश के लिए खेलते ही खतरनाक खेलने लगे है. ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ के अलावा न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने अपनी टीमों के लिए कल विस्फोटक पारी खेली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आरोन फिंच और राजस्थान रॉयल्स के स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ शतक जड़ा. वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने भारत के खिलाफ 19 गेंदों में 45 रन की तूफानी पारी खेली और जिमी नीशम ने वेस्टइंडीज के लिए 24 गेंदों में 48 रन की मैच जिताऊ पारी खेली.

केएल राहुल बने चर्चा का विषय

किंग्स इलेवन पंजाब के इन दोनों ऑलराउंडरों के शानदार प्रदर्शन के चलते पंजाब के कप्तान केएल राहुल सोशल मीडिया में चर्चा में आ गए हैं. राहुल पर बने कई मीम  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए.  वरुण नाम एक फैन ने ट्विटर पर केएल राहुल का मीम शेयर किया, जिसमें वे मैक्सवेल और नीशम ने नाखुश नजर आ रहे हैं. इसी को रिट्वीट करते हुए जिमी नीशम ने मैक्सवेल को टैग किया.  मैक्सवेल ने इसका जवाब देते हुए बताया कि मैंने इसके लिए केएल राहुल से मैच के दौरान माफी मांग ली है.

मैक्सवेल की छोटी, लेकिन विस्फोटक पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल रही. मैक्सवेल ने 19 गेंदों में 45 रन बनाए जिसमें पांच चौके और तीन छक्के शामिल थे. बता दें कि आईपीएल में 10.75 करोड़ रुपये में बिकने वाले मैक्सवेल इस सीजन में एक भी छक्का नहीं लगा पाए थे. इस वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. वहीं, जिमी नीशम की बेशकीमती पारी के चलते न्यूजीलैंड ने भी वेस्टइंडीज की टीम को पहले टी-20 मैच में 5 विकेट से हराया.

Source: https://www.abplive.com

Comments

comments