हिना खान के पिता का निधन, मुंबई लौटीं एक्ट्रेस

अभिनेत्री हिना खान के पिता का निधन हो गया है। खबर मिलते ही हिना खान कश्मीर से मुंबई लौट आई है। 20 अप्रैल की शाम को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। हिना काफी दुखी नजर आ रही थी और उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा लेकिन उनकी उदासी साफ दिख रही थी। वह अपने पिता के काफी करीब थी और लॉकडाउन के दौरान उनके और उनके पिता के बीच की बॉन्डिंग भी साफ तौर पर देखने को मिली थी। 

हिना खान कश्मीर में अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गई थी और 2 दिन पहले ही उन्होंने शाहिर शेख के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताया था। 

कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन

बताया जा रहा है कि हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट के कारण मंगलवार को मुंबई में निधन हुआ। उनके पिता के निधन की खबर सुनते ही उनके परिवार और फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। यह खबर मिलते ही हिना खान ने तुरंत मुंबई के लिए फ्लाइट ले ली थी। हिना ने मुंबई में अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने पिता के बहुत करीब थी और बिना बताए दिल्ली से मुंबई एक्ट्रेस बनने आ गई थी। लेकिन जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को यह बताया तो कई रिश्तेदारों ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था, तब सिर्फ उनके पिता ने उनका साथ दिया था। 

उन्होंने बताया था कि उनके पिता ने यह शर्त रखी थी कि वह एक्टिंग कर सकती है लेकिन उसके साथ ही  अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान देना होगा। उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता ने हमेशा उनका साथ दिया और आगे बढ़ने के लिए उन्हें प्रेरित किया है। 

Comments

comments