kiran kher fake news bust

पिछले महीने बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद किरण खेर के कैंसर से पीड़ित होने की खबरें सामने आई थी। इसके बाद से उनकी तबीयत के बारे में कयास लगाए जा रहे थे और हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबरों के बारे में अफवाहें फैलने लगी है। उनके पति अनुपम खेर ने बताया कि किरण खेर बिल्कुल ठीक हैं। वह कैंसर होने के बाद पहली बार नजर भी आई है।

लगवाया दूसरा वैक्सीन डोज

अनुपम खेर और किरण खेर ने शुक्रवार को कोविड-19 वैक्सीन की अपनी दूसरी डोज लेने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे। किरण खेर को कैंसर का पता चलने के बाद वह पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आई है। इससे पहले उनके निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर सामने आ रही थी। अनुपम ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाने के बाद अपना फोटो और किरण की फोटो शेयर की है। अनुपम खेर ने किरण की तबीयत पर सोशल मीडिया पर लिखा 'किरण की तबीयत के बारे में अफवाह फैल रही है,यह सभी झूठी खबरें हैं, वह एकदम ठीक हैं बल्कि आज दोपहर ही उन्होंने कोविड-19 की दूसरी डोज भी लगवा ली है। मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि इस तरह की नेगेटिव न्यूज़ ना फैलाएं शुक्रिया, सुरक्षित रहें'।

बता दें कि अप्रैल में अनुपम खेर ने बताया था कि किरण खेर को एक तरह का ब्लड कैंसर मल्टीपल मायलोमा डिटेक्ट हुआ है। इसके बाद बीच में एक बार और अनुपम ने किरण की हेल्थ अपडेट दी थी और कहा था कि उनका इलाज चल रहा है और वह पहले से बेहतर है और उम्मीद है कि जल्द ठीक हो कर घर वापस लौट आएंगी।

Comments

comments