barish-taute

Cyclone Tauktae Updates: मुंबई में चक्रवाती तूफान जलभराव ताऊते की वजह से भारी जलभराव हो चुका है जिसकी वजह से मुंबई एयरपोर्ट भी बंद करना पड़ा है वहीं मुंबई में चक्रवर्ती तूफान की वजह से आधी से अधिक सेवाएं ठप पड़ चुके हैं बारिश की वजह से ना ही बिजली उपलब्ध हो पा रही है और ना ही सड़कों पर निकलने का रास्ता बचा है जहां देखो वहां जलभराव है

Tauktae Cyclone in Mumbai: सैकड़ों पेड़ गिरे, कई घर टूटे, सड़कों पर पानी...मुंबई में ताउते तूफान का कहर - cyclone tauktae winds and rain alert in mumbai many house collapsed | Navbharat
Source: navbharat times

इस तूफान की रफ्तार 65 किलोमीटर प्रति घंटा से भी ज्यादा की है।  इस तूफान की वजह से आई आंधी के कारण कई पेड़ टूट चुके हैं जो कि इस बीच हाईवे पर टूट कर गिर चुके हैं इस वजह से यातायात के साधन भी ठप पड़ चुके हैं।

tauktae 1621262105

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने स्थिति की निगरानी के लिए शीर्ष अधिकारियों के साथ कई बैठकें कीं है और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को राज्य की तैयारियों से भी अवगत कराया है . ठाकरे ने शाह को बताया कि,, पूरे तटीय क्षेत्र के सभी जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है."।

हालांकि तेज बारिश और आंधी तूफान के कारण मुंबई की हालत इस समय अस्त-व्यस्त है। वही मुंबई एयरपोर्ट को सुबह 8:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक के लिए बंद कर दिया गया था । वहीं हवाई सेवाओं को सूरत एयरपोर्ट डायवर्ट किया गया आपको बता दें कि तेज बारिश होने के कारण मुंबई के मौसम में ठंड का माहौल छाया हुआ है इस समय मुंबई में काफी ज्यादा ठंड है।

Comments

comments