csk-vs-kkr:-कोलकाता-ने-चेन्नई-को-दिया-173-रनों-का-लक्ष्य,-नितीश-राणा-ने-जड़ी-फिफ्टी

कोलकाता के लिए नितीश राणा ने 61 गेंदो में 87 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और चार छक्के निकले.

 

फोटो आईपीएल ट्विटर

CSK vs KKR: आईपीएल 2020 के 49वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले खेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को 176 रनों का लक्ष्य दिया है. कोलकाता के लिए सलामी बल्लेबाज़ नितीश राणा ने 61 गेंदो में 87 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और चार छक्के निकले. वहीं अंत में दिनेश कार्तिक 10 गेंदो में 21 रन बनाकर नाबाद रहे.

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स को नितीश राणा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 7.2 ओवर में 53 रन जोड़े. गिल 17 गेंदो में चार चौको की मदद से 26 रन बनाकर आउट हुए. वहीं तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए सुनील नारेन सात गेंदो में सिर्फ सात रन ही बना सके. उनके बाद रिंकू सिंह भी 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

हालांकि, नितीश राणा ने एक छोर से आक्रामक रुख जारी रखा और मैदान के चारों तरफ शॉट्स लगाए. राणा ने 61 गेंदो में 87 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और चार छक्के निकले. कप्तान इयोन मोर्गन 12 गेंदो में सिर्फ 15 रन ही बना सके. वहीं अंत में दिनेश कार्तिक 10 गेंदो में 21 रन बनाकर नाबाद रहे.

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए तेज गेंदबाज लुंगी नगिदी ने अपने कोटे के चार ओवर में 34 रन देकर दो विकेट झटके. इसके अलावा मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा और कर्ण शर्मा को एक-एक सफलता मिली.

 

Source: https://www.abplive.com

Comments

comments