CBSE-vs-ICSE-Board

CBSE ICSE 12th Board Exam 2021/NEW DELHI:सूत्रों के मुताबिक, कोरोना के कारण स्थगित की गई सीबीएस 12वीं कक्षा की बोर्ड एग्जाम की तिथियों को लेकर कहा जा रहा है कि कोरोना प्रोटोकाल (Corona protocol) के साथ 1 जून को परीक्षा की तिथियों की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने रविवार को राज्यों से 12वीं कक्षा की लंबित बोर्ड परीक्षा पर 25 मई तक विस्तृत सुझाव भेजने को कहा है। मंत्री समूह की उच्च स्तरीय बैठक के बाद निशंक ने कहा कि छात्रों के बीच कायम अनिश्चितता खत्म करने के लिए जल्द से जल्द 12 वीं कक्षा की लंबित बोर्ड परीक्षा पर फैसला होगा।

सूत्रों के मुताबिक, कोरोना के कारण स्थगित की गई सीबीएस 12वीं कक्षा की बोर्ड एग्जाम की तिथियों को लेकर कहा जा रहा है कि कोरोना प्रोटोकाल (Corona protocol) के साथ 1 जून को परीक्षा की तिथियों की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। बताया जा रहा है कि जुलाई में सीबीएसई 12वीं के बोर्ड एग्जाम (CBSE Board 12th Exam 2021) कराए जा सकते हैं।

आज रविवार को 12वीं की परीक्षा के विषय पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई है और इस बैठक में परीक्षा कराने को लेकर चर्चा की गई। बैठक में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, प्रकाश जावड़ेकर और रमेश पोखरियाल निशंक ने भी भाग लिया है।

Comments

comments