BIOGRAPHY OF GEHANA VASISTH IN HINDI

गहना वशिष्ठ एक भारतीय एक्ट्रेस है जो कि टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय करती हैं। उन्होंने 2018 में एकता कपूर की वेब सीरीज "गंदी बात" में अभिनय किया था जिससे वह काफी पॉपुलर हुई थी गहना का जन्म 16 जून 1988 को चिरमिरि छत्तीसगढ़ मे हुआ था। गहना का असली नाम वंदना तिवारी है गहना ने फिल्मों में अभिनय करने के पहले मॉडलिंग भी की है।

CAREER

गहना वशिष्ठ ने अपने करियर की शुरुआत "मिस एशिया बिकिनी कंपटीशन"( 2012)जीतकर की थी उन्होंने 80 से भी ज्यादा टेलीविजन एडवर्टाइजमेंट किए हैं इसके बाद उन्होंने "फिल्मी दुनिया" नाम की एक मूवी में भी काम किया था और तेलुगू सिनेमा में भी काफी रोल किए।

अल्ट बालाजी की "गंदी बात" वेब सीरीज के साथ ही उन्होंने और भी वेब सीरीज में काम किया है।उन्होंने कई बड़े ब्रांड्स के लिए एडवर्टाइजमेंट की है जिसमें शामिल है मोंटी कार्लो, फिलिप्स अरेना, शेव्रले क्रूज कार, ड्रीम स्टोन ज्वेलरी, पलक सारीज।

FAMILY AND EDUCATION

गहना वशिष्ठ का जन्म चिरमिरी छत्तीसगढ़ में हुआ था और उनकी मां मीना तिवारी एक हाउसवाइफ है उनके पिता एक एजुकेशन ऑफिसर थे जिनका देहांत हो चुका है । गहना के घर में उनके अलावा एक छोटी बहन नम्रता और दो छोटे भाई वेदांत और संकल्प के भी है। उनकी दादी अरेरा कान्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल रह चुकी हैं । गहना के दोस्त उन्हें प्यार से 'जिंदगी' बुलाते हैं

उन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई चिरमिरी छत्तीसगढ़ और भोपाल मध्य प्रदेश से की इसके बाद उन्होंने भोपाल से ही उन्होंने इंजीनियरिंग कंप्लीट की।

Porn Vedios लेकर बनी हुई हैं चर्चा में

हाल ही में 5 फरवरी को गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस द्वारा पोर्न वीडियोस बनाने और अपलोड करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है अपनी इन वीडियोस की वजह से गहना मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन के बाद पता चला है कि कुछ जगह पर वेब सीरीज और मूवी शूटिंग की बात कहकर कुछ स्ट्रगल एक्ट्रेसेज से पोर्न वीडियो बनाये जा रहा है और साइट पर अपलोड किए जा रहे हैं

गहना वशिष्ठ पर आरोप है कि उन्होंने पोर्न वीडियो बनाकर अपनी साइट पर अपलोड किए हैं और इसी के चलते हैं उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है और पूछताछ चल रही है।

PERSONAL INFORMATION 

नाम -गहना वशिष्ठ

असली नाम -वंदना तिवारी

जन्म -16 जून 1988

उम्र -32 वर्ष

जन्म स्थान -चिरमिरी छत्तीसगढ़

पिता -स्वर्गीय राजेंद्र तिवारी

माता -मीना तिवारी

एजुकेशन -इंजीनियरिंग

प्रोफेशन -मॉडल एंड एक्ट्रेस

अवार्ड -मिस एशिया बिकनी कांटेस्ट (2012)

'$'

 

Comments

comments