Bigg Boss Contestant Swami Om Ka Nidhan

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का बुधवार को निधन हो गया वे बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे और उन्होंने 3 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया।स्वामी ओम कलर्स के शो बिग बॉस के सीजन 10 के भागीदार रह चुके थे, वह दिल्ली के अंकुर विहार रोहिणी इलाके में रहते थे और आज उनका अंतिम संस्कार निगमबोध घाट पर किया गया।

 कोरोना के हुए थे शिकार

2 महीने पहले स्वामी ओम कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए थे और इसकी पुष्टि होने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था कोरोना से लड़ने के बाद वे ठीक हो कर घर आ चुके थे लेकिन उन्हें शारीरिक कमजोरियां बनी हुई थी इसी के चलते उन्हें और दूसरी बीमारियों ने भी घेर लिया था और बुधवार को उनका देहांत हो गया।

 बिग बॉस से मिली थी पहचान

बिग बॉस के दसवें सीजन में स्वामी ओम सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट रहे थे इस शो ने उन्हें काफी प्रसिद्धि दिलवा दी थी बिग बॉस में अपनी एक्टिविटीज और बयानबाजी के लिए भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

मालूम हो कि उन्होंने बिग बॉस की दूसरी कंटेस्टेंट बानी जे पर यूरिन फेंक दिया था उनकी इसी हरकत के चलते उन्हें बिग बॉस के घर से एलिमिनेट कर दिया गया था… '$'

Comments

comments