bahrain-grand-prix-में-हुई-बड़ी-दुर्घटना,-जलती-हुई-कार-से-बच-निकले-ड्राइवर

34 वर्षीय फ्रांसीसी ड्राइवर की कार ट्रैक से उतर गई और कार आग की लपटों में फंस गई. हास टीम के गुएंथेर स्टेनर ने स्काई स्पोर्ट्स को बताया कि वह ठीक हैं.

फॉर्मूला वन ड्राइवर रोमैन ग्रोसजेन की कार बहरीन ग्रैंड प्रिक्स की शुरुआत के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके बाद कार में आग लग गई. इस कारण रेस रुक गई. हालांकि राहत की बात ये रही कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई और वह सुरक्षित कार से बाहर निकलने में सफल रहे.

34 वर्षीय फ्रांसीसी ड्राइवर की कार ट्रैक से उतर गई और कार आग की लपटों में फंस गई. हादसा तब हुआ जब ग्रोसजेन ने पकड़ खो दी और उनकी कार दाईं ओर खिसक गई. कार का पिछला पहिया बैरियर से टकरा गया, जिससे कार में आग लग गई.

हास टीम के अधिकारी गुएंथेर स्टेनर ने स्काई स्पोर्ट्स को बताया कि वह ठीक हैं, उनके हाथ और टखनों में हल्की जलन थी. वह आवश्यक सभी जांच से गुजर रहे हैं. हास टीम ने ट्विटर के जरिये बताया, "एहतियात के तौर पर और आगे के चिकित्सकीय जांच के लिए रोमैन को अस्पताल ले जाया गया है."

मेडिकल कार चालक एलन वैन डेर मेरवे ने स्काई स्पोर्ट्स को बताया, "12 साल में मैंने कभी ऐसी आग की घटना नहीं देखी. रोमैन ने खुद को कार से बाहर निकाला, जो इस तरह की घटना के बाद बहुत आश्चर्यजनक है.

Source: https://www.abplive.com

Comments

comments