Bhabhi Ji Ghar Par hai

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे कोविड 19 से उबरने के बाद अपने टेलीविजन शो 'भाभीजी घर पर हैं' की शूटिंग फिर से शुरू करके खुश हैं। शो में अंगूरी भाभी की मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने बताया कि "हम सूरत में हैं और काम पर वापस आ गए हैं।

आपको बता दें कि भाभी जी घर पर है शो  एंड टीवी पर आता है यह टीवी शो जनता के बीच में काफी पॉपुलर है क्योंकि यह एक कॉमेडी शो है

मैं अपनी शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए धन्य महसूस कर रहीं हूं। और हम वास्तव में हमारी देखभाल कर रहे हैं और हर कोविड 19 दिशानिदेशरें का पालन कर रहे हैं। मैं सुरक्षित महसूस कर रहीं हूं क्योंकि हमारी टीम भी मेरे लिए एक परिवार की तरह है। हम इतने सालों से एक दिन में लंबे घंटे एक साथ बिता रहे हैं। इसलिए, अब जब मैं वापस आयी तो मुझे एहसास हुआ कि मैंने इस परिवार को कितना याद किया।"

हालांकि, उन्हें अपनी बेटी आशी और पति पीयूष की याद आ रही है।

उन्होंने कहा '' मैं यहां अपने परिवार को बहुत याद करती हूं। लेकिन हम वस्तुत जुड़े हुए हैं। मैं भोजन और अन्य महत्वपूर्ण चीजों के बारे में अपडेट लेती हूं।''

एक महीने के बाद, कई अन्य शो की तरह, 'भाभी जी घर पर है' के निमार्ताओं ने एक कॉल लिया और यूनिट को दूसरे राज्यों में स्थानांतरित कर दिया, क्योंकि महाराष्ट्र में शूटिंग के कारण कोविड 19 मामलों में उछाल आ गया था।

Comments

comments