aisa cup 2021 news

एशिया कप टी-20 को रद्द कर दिया गया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए इसे कराने से इंकार कर दिया है। दरअसल 2022 एशिया कप पिछले साल पाकिस्तान में होना था, लेकिन कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया और इसकी मेजबानी श्रीलंका को सौंप दी  गई

दरअसल यह है टूर्नामेंट इस साल जून में होना था मगर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस साल श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसे रद्द कर दिया है

एशिया कप का आयोजन दो साल के अंतराल पर होता है।

श्रीलंका क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी एश्ले डी सिल्वा ने कहा, "मौजूदा हालात को देखते हुए जून में होने वाले टूर्नामेंट को कराना संभव नहीं है।" श्रीलंका में अभी कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 10 दिन से हवाई यात्रा पर बैन है।

हालांकि न्यूज़ रिपोर्टर की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि यह विश्वकप अगले साल हो सकता है हालांकि बोर्ड ने अभी इस बारे में कोई भी स्पष्ट उत्तर नहीं दिया है।

दरअसल कुछ समय पहले आईपीएल भी कोरोना संक्रमण को देखते हुए रद्द कर दिया गया था इसका कारण यह था कि IPL के बीच सेशन में सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा, KKR के संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती, CSK के बॉलिंग कोच एल बालाजी और बैटिंग कोच माइकल हसी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

जिसके बाद आईपीएल को बीच में ही रद्द कर दिया गया और अब इसके बाद विश्वकप को भी रद्द कर दिया गया है।

Comments

comments