अर्जुन तेंदुलकर और पृथ्वी शॉ की 10 साल पुरानी फोटो वायरल

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की एक 10 साल पुरानी फोटो बहुत वायरल हो रही है।इस फोटो में अर्जुन के साथ क्रिकेटर पृथ्वी शॉ भी दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो की खास बात यह है कि अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की कैप पहन रखी है, गौरतलब है कि आईपीएल ऑक्शन 2021 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने ही अर्जुन तेंदुलकर को खरीदा है ।

अर्जुन- पृथ्वी दोनों साथ बैठे हैं

798392 1

इस फोटो में अर्जुन तेंदुलकर के साथ पृथ्वी शॉ बैठे नजर आ रहे हैं। यह फोटो तब का है जब भारत बनाम श्रीलंका का वर्ल्ड कप फाइनल मैच वानखेड़े स्टेडियम में चल रहा था 2011 में। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है। इस फोटो में पृथ्वी वाइट टी शर्ट में नजर आ रहे हैं और अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की कैप और जर्सी पहन रखी है ।

इत्तेफाक इस बात का है कि जिस मुंबई इंडियंस की जर्सी और कैप अर्जुन ने पहनी है 10 साल बाद उसी मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल के लिए 20 लाख में खरीद लिया है।

 काफी ट्रोल किए गए अर्जुन 

images 15

आईपीएल सीजन 2021 के लिए अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस द्वारा 20 लाख रुपए में खरीदा गया इस के बाद अर्जुन काफी ट्रोल किए गए। दर्शकों द्वारा उन पर नेपोटिज्म का एग्जाम लगाया गया और भी कई तरह की बातें बनाई गई। लेकिन अर्जुन के सपोर्ट में बहुत से फिल्मी सितारे और दूसरे खिलाड़ी भी रहे और अर्जुन का हौसला बढ़ाते रहें। फिलहाल अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल सीजन 2021 के लिए मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले हैं।

 

Comments

comments