अमिताभ बच्चन का ऑफिस

Mumbai: चक्रवर्ती तूफान Tau ते का असर सोमवार को महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों में देखने को मिला अरब सागर में बना यह चक्रवात अपने साथ भारी बारिश और हवाओं को लेकर आया।

इसमें मुंबई के कई इलाकों में भारी बारिश और तेज हवाओं की वजह से कई लोगों को भारी नुकसान पहुंचाया और इस Tau तूफान की वजह से अमिताभ बच्चन का ऑफिस भी इसकी चपेट में आ गया ।

जिसके बाद अमिताभ बच्चन के ऑफिस को भारी नुकसान उठाना पड़ा अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उनके ऑफिस में जगह-जगह पानी भर गया है इस दौरान उनके ऑफिस के स्टाफ के शटर भी उड़ गए उन्होंने लिखा कि यहां चक्रवर्ती के बीच एक गहरा सन्नाटा है।

पूरे दिन भारी बारिश पेड़ गिर गए चारों तरफ पानी की लीकेज ऑफिस में पानी भर गया भारी बारिश के लिए प्लास्टिक कवर शीट फट गया है स्टाफ के लिए बने शेड और शेल्टर भी उड़ चुके हैं, लेकिन लड़ाई की भावना बरकरार है सभी तैयार है बाहर निकलना है,ठीक करना है भीगने वाली स्थिति में भी काम जारी है।

आपको बता दें कि मुंबई में ताऊँ ते तूफान आया था जिसकी वजह से मुंबई को काफी नुकसान उठाना पड़ा और इसकी चपेट में अमिताभ बच्चन का ऑफिस भी आ गया है ।  हालांकि ऑफिस के कर्मचारी अभी भी काम में जुटे हुए हैं। अमिताभ बच्चन ने आगे अपनी एक ब्लॉक में बताया  कि उनके कपड़ों से पानी टपक रहा था इसलिए मैंने उन्हें  अभिषेक की कबड्डी  टीम पिंक पैंथर के कपड़े दिए हैं । मैंने खुद अपने कपड़े दिए और और जयपुर पिंक पैंथर के समर्थकों के रूप में आगे बढ़ते हैं।

यहां अमिताभ बच्चन अभिषेक की कबड्डी टीम की बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में वह हर दिन एक सवाल दर्शकों के लिए दे रहे हैं ।

इसका सही जवाब देकर हॉट सीट पर बैठने का मौका मिल सकता है। फिल्मों की बात करें तो आने वाले दिनों में अमिताभ बच्चन के फिल्म गुड बॉय की शूटिंग करेंगे पहली बार पर्दे पर वह नीना गुप्ता के अपोजिट नजर आएंगे अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र  चेहरे  और द रिटर्न है

Comments

comments