अजय देवगन की पिटाई का वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की पिटाई का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है ऐसा बताया जा रहा है कि अजय देवगन की पिटाई की जा रही है उस वीडियो में यह बताया गया है कि जिस इंसान की पिटाई की जा रही है वह फेमस बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन है हालांकि अजय देवगन के प्रवक्ता ने इस वीडियो को फेंक बताते हुए कहा है कि अजय देवगन के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

जाने-माने अभिनेता अजय देवगन की कथित तौर पर हो रही पिटाई का एक वीडियो कल रात से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है ऐसा बताया जा रहा है कि किसान आंदोलन का समर्थन नहीं करने और इस मसले पर सरकार का समर्थन करने की वजह से दिल्ली के एक पब के बाहर अजय देवगन को निशाना बनाया गया।

अजय के प्रवक्ता ने इस वीडियो को फेक बताया

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है वीडियो क्लियर नहीं है और व्यक्ति का चेहरा नहीं देखा जा सकता है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि वह व्यक्ति कोई और नहीं अजय देवगन है लेकिन उनके प्रवक्ता ने इस बात को खारिज करते हुए कहा है कि यह वीडियो फेक है और अजय देवगन के साथ ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई है उनका कहना है कि अजय देवगन को लेकर भ्रमित वीडियो फैलाया जा रहा है जिस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा दिल्ली के एक पब के बाहर झगड़े से संबंधित मीडिया रिपोर्ट पूरी तरह से बेबुनियाद और गलत है इस खबर को प्रसारित कर रहे हैं न्यूज़ एजेंसी है और मीडिया इस पर ध्यान ना दें अजय देवगन  पूरे वक्त 'मैदान' 'मेडे' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त रहे हैं और उन्होंने पिछले 14 दिनों से दिल्ली में कदम भी नहीं रखा है।

 उन्होंने कहा अजय अपने जिम्मेदाराना व्यवहार और सामाजिक शिष्टाचार के लिए जाने जाते हैं जिससे इस वीडियो के फेल होने की बात पता होती है वीडियो मीडिया से गुजारिश है कि इस तरह की खबर को चलाने से पहले इसकी प्रमाणिकता से जांच कर लें।

उल्लेखनीय है कि इसी महीने की शुरुआत में मुंबई के गोरेगांव इलाके के एक शख्स ने अजय देवगन पर किसान विरोधी होने का इल्जाम लगाते हुए उनकी कार को बीच सड़क पर रुकते हुए हमला कर दिया था बाद में मुंबई पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

'$'

Comments

comments