होबार्ट-हरिकेंस-में-क़ाइस-अहमद-के-जूते-भरने-के-लिए-विले-पार्कर
क़ैस अहमद कटोरे ब्रेट हेमिंग्स / © क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया /गेटी इमेजेज

12: 19 एएम ईटी

  • डैनियल ब्रेटिग संपादक, ईएसपीएनक्रिकइन्फो

बंद करे

    सहायक संपादक डैनियल Brettig आठ साल के लिए एक पत्रकार से किया गया था, जब वह ईएसपीएनक्रिकइन्फो में शामिल हो गए, लेकिन क्रिकेट तिथियों के साथ उसके आकर्षण जल्दी करने के लिए वापस 1990 है, जब उसके पिता उसकी मदद दिन-रात विश्व श्रृंखला के अंत को अच्छी तरह से देखने के लिए परिवार लाउंज रूम में चुपके से सोते समय। इंडी संगीत और दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई रेडबैक के बारे में अनपेक्षित रूप से जुनून, डैनियल की मुख्य क्रिकेटिंग उपलब्धि को खारिज करना था विजडन अल्मनैक

संपादक लॉरेंस बूथ इन एशेज प्रेस मैच में पर्थ - गर्मियों में एक दुर्लभ ऑस्ट्रेलियाई जीत। 30151986

किशोर विक्टोरियन पहलवान विल पार्कर ) होबार्ट हरिकेन्स के साथ हस्ताक्षर करने पर वह उसे बदल देगा क्लब क्लब द्वारा अफगानिस्तान के लेगस्पिनर के साथ अपना सौदा बढ़ाने के खिलाफ फैसला करने के बाद क़ैस अहमद कर्ता, पार्कर, जिसने बनाया विक्टोरिया के लिए उनका राज्य पदार्पण पिछली गर्मियों में इस प्रक्रिया में एक संभव ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल कैरियर पर क्रिकेट, राज्य प्रणाली में लेगस्पिनरों के बीच अत्यधिक आशाजनक माना जाता है। 914171 ALSO READ:

बीबीएल के लिए होबार्ट हरिकेन्स का सौदा 15

हालांकि, इस तरह के युवा क्रिकेटर को सलाह देने में आवश्यक संतुलन को रेखांकित किया गया था कि कैसे उनकी माध्यमिक विद्यालय की शिक्षा समाप्त करने के लिए उन्हें मेलबोर्न में घर पर रहने की अनुमति दी गई थी इस साल एडिलेड में दो गेम खेलने के लिए शेफील्ड शील्ड टीम का हिस्सा बनने के बजाय। Qais के साथ जारी रखने के लिए, जो BBL के दृश्य में सात विकेट । - 19 लेकिन पिछले साल कठिन हो गया जब उन्होंने एकत्र किया । 914171 8। 14 प्रति ओवर प्रख्यात स्पिन गेंदबाजी कोच क्रेग हावर्ड द्वारा बनाई गई, पार्कर की आवश्यकता होगी T 21 मैच और लंबे समय तक rmats, एक कौशल जिसे क्वींसलैंड और ब्रिस्बेन हीट के लेगस्पिनर मिशेल स्वेपसन ने दूसरों के बीच प्रदर्शित किया है।

")" मैं तूफान कार्यक्रम का हिस्सा बनने का अवसर पाकर रोमांचित हूं ", पार्कर ने कहा। "बिग बैश सबसे अच्छे टी में से एक है 375 दुनिया में और एक सपने के सच है और दुनिया में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने का मौका है करने के लिए प्रतियोगिताओं। यह एक बड़ी बात है मेरे लिए एडम और कोचिंग स्टाफ के साथ अगले दो सत्रों में अपने खेल को विकसित करने का अवसर। "

  • ग्रिफिथ ने नोट किया कि कोई भी स्पिन गेंदबाज, जो गेंद को मोड़ सकता है, बीबीएल के दौरान एक मूल्यवान संपत्ति है।
      "विल एक युवा स्पिनर है जो दृश्य में आया है पिछले साल विक्टोरिया के लिए, लेकिन हम पिछले कुछ समय से उनके विकास का अनुसरण कर रहे हैं। "हम हमेशा युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को मौका देने के लिए तत्पर रहते हैं, और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि वह इस स्तर पर क्या कर सकते हैं। स्पिनर जो गेंद को विकेट से दोनों तरह से ले सकते हैं, आपकी सूची में शामिल होना महत्वपूर्ण है। और वह निश्चित रूप से ऐसा कर सकता है। "