सौ:-मोइन-अली,-सोफी-डिवाइन-बर्मिंघम-फीनिक्स-के-कप्तान

): 47 AM ET

      मैट रोलर

      क्लोज

        मैट रोलर एक सहायक है ESPNcricinfo में संपादक। वह @mroller 6553

मोइन अली और सोफी डिवाइन को बर्मिंघम फीनिक्स के कप्तानों के रूप में बनाए रखा गया है, जो हंड्रेड के लॉन्च से पहले

अली और डिवाइन की घोषणा की गई टूर्नामेंट के उद्घाटन सत्र से पहले कोविद के कारण पुरुष और महिला पक्षों के कप्तान क्रमशः कोविद के कारण स्थगित कर दिए गए थे - 22 सर्वव्यापी महामारी। दोनों ने अगले साल के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें अली एक लाल गेंद वाले केंद्रीय खिलाड़ी के रूप में पहले खिलाड़ी बन गए हैं, जो पुरुषों के टूर्नामेंट के लिए आधिकारिक तौर पर बनाए रखा जाएगा।

ECB ने पहले पुष्टि की थी क्रिस वोक्स और एमी जोन्स दोनों थीं फीनिक्स द्वारा बनाए रखा गया, जबकि डोम सिबली को उनकी पहली जीत के बाद उन्हें आवंटित किया गया है केंद्रीय अनुबंध का परीक्षण करें। गर्भपात के लिए अनुबंध के साथ महिला खिलाड़ी 231740 231740 , जबकि पुरुषों की टीमें पिछले साल के ड्राफ्ट में संकलित स्क्वाड से अपनी इच्छानुसार कई खिलाड़ियों को बनाए रख सकती हैं।

ALSO READ: बेयरस्टो हंड्रेड पास्ट चाहता है क्योंकि पोप उसे वेल्श में बदल देता है आग

सिडनी में रहने वाली डेविन, पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ डब्ल्यूबीबीएल की तैयारी कर रही हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें अनुमान है कि यूके में ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख घरेलू प्रतियोगिता में इसी तरह का प्रभाव हो सकता है। वह वेस्टइंडीज के डिंड्रा डॉटिन और स्टैफनी टेलर के साथ प्रतियोगिता में शामिल होने वाले तीन खिलाडियों में से एक के रूप में शामिल हुईं। आज

"हंड्रेड का महिला क्रिकेट के विकास पर व्यापक प्रभाव पड़ेगा, विशेषकर के साथ। बीबीसी पर कवरेज, "उसने कहा। "हमने डब्ल्यूबीबीएल के प्रभाव को देखा है - मानक अधिक से अधिक लोगों के खेलने के साथ सुधार करता रहता है, और मुझे लगता है कि सौ यूके में एक समान भूमिका निभा सकते हैं।

मैं वास्तव में इस पक्ष की कप्तानी करने के लिए उत्साहित हूं। मैं स्थानीय प्रतिभाओं के साथ काम करने और सीखने के लिए उत्सुक हूं जो अपना ज्ञान साझा कर सकते हैं। संभावित रूप से खत्म होने वाले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी उच्चतम गुणवत्ता के हैं, और मैं सौ में खुद का परीक्षण करने के लिए उत्सुक हूं। "

अली, जिन्होंने अब तक केवल एक बार खेला है। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सीज़न, ने कहा कि वह
एंड्रयू मैकडॉनल्ड - राजस्थान रॉयल्स फीनिक्स में मुख्य कोच - जबकि यूएई में संभावित प्रतिधारण रणनीतियों के बारे में।

"हमने कुछ दिन पहले एक चैट की थी कि हम क्या करते हैं।" अली ने कहा कि हम आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं और हम कुछ योजनाओं को कैसे लागू करना शुरू करते हैं, "सीज़न शुरू होने से पहले बहुत काम करना है और हम नियमित रूप से संपर्क में रहते हैं। जब मैं आईपीएल में खेल रहा होता हूं तो मैं उसे मैदान में देखता हूं, हम चीजों के बारे में एक त्वरित बातचीत करने की कोशिश करते हैं और हम दोनों अगले साल सौ साल के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। खिलाड़ियों के रूप में, हम इसे इस देश में क्रिकेट में सबसे बड़ी चीज बनाने की कोशिश कर रहे हैं। "

ESPNcricinfo समझता है कि सौ में से कई टीमों ने अनुबंध की पेशकश करना शुरू कर दिया है खिलाड़ियों के लिए 6553 सीज़न, और एजेंटों के साथ बातचीत कर रहे हैं वेतन में कटौती के बाद 2021 महामारी के वित्तीय प्रभाव के कारण%।

टीमों से उम्मीद की जाती है कि वे पिछले साल ड्राफ्ट में इकट्ठे किए गए अधिकांश दस्तों पर पकड़ बनाने की कोशिश करें, लेकिन घरेलू पर विशेष ध्यान देने के साथ फ्यूचर टूर्स प्रोग्राम (एफटीपी) के आसपास अनिश्चितता के कारण प्रतिभा और, परिणामस्वरूप, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों की उपलब्धता।

बर्मिंघम फीनिक्स 519082 अब तक के दस्तों: पुरुष:
मोईन अली (कप्तान), डोम सिबली , क्रिस वोक्स 29889934 महिलाओं: सोफी डिवाइन (कप्तान), एमी जोन्स