सेल्फी-के-लिए-विक्की-कौशल-के-पीछे-पड़ी-लड़की,-फोटो-सेव-नहीं-हुई-तो-दोबारा-भागे-भागे-आई…-देखें-video

सेल्फी के लिए विक्की कौशल के पीछे पड़ी लड़की, फोटो सेव नहीं हुई तो दोबारा भागे-भागे आई... देखें Video

Vicky Kaushal का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बहुत कम समय में फैन्स के बीच अपनी तगड़ी पहचान बना ली है. वो जहां भी जाते हैं फैन्स उन्हें घेर लेते हैं और उनके साथ सेल्फी की माांग करते हैं. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में उनकी एक फीमेल फैन सेल्फी की जिद करने लग जाती है. फैन्स की जिद के आगे विक्की कौशल (Vicky Kaushal Video)हार मान लेते हैं और उसके साथ सेल्फी क्लिक करते हैं. हैरान करने वाली बात तो ये है कि उनकी फीमेल फैन दोबोरा सेल्फी लेने के लिए आ जाती है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर उन्हें देख एक लड़की उनको सेल्फी के लिए कहती है. उसके अनुरोध पर विक्की कौशल मास्क हटाकर सेल्फी क्लिक भी कर लेते हैं लेकिन फोटो सेव ना हो पाने के कारण वह वापस आ जाती है. फिर दोबारा एक्टर को सेल्फी क्लिक करनी पड़ जाती है. विक्की कौशल के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी वर्कआउट की तस्वीर पोस्ट की थी, जो फैन्स को खूब पसंद आई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' इस साल अक्टूबर में रिलीज होनी थी लेकिन इसको अगले साल तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा विक्की कौशल करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे. बता दें कि विक्की कौशल ने अपने करियर की शुरुआत करियर 'लव शव ते चिकन खुराना' से की, यह एक कॉमेडी फिल्म थे जो रोनी स्क्रूवाला सिद्धार्थ रॉय कपूर एंड अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस की थी और समीर शर्मा इसके डायरेक्टर थे.

Comments

comments