सीएसके-के-लिए-धोनी-का-सीजन-खत्म-हो-सकता-है

2: एक धुंध

  • ESPNcricinfo स्टाफ

    )

दस खेल, सात हार , सिर्फ छह अंक, और तालिका के निचले भाग में एक जगह। यही नहीं चेन्नई सुपर किंग्स का उपयोग किया जाता है - अपने प्रशंसकों का उल्लेख नहीं करने के लिए - और एमएस धोनी ) राजस्थान रॉयल्स , द्वारा टीम की नवीनतम हार के बाद जीत, "इस सीज़न में हम वास्तव में वहाँ नहीं थे"

टीम में युवा खिलाड़ियों के लिए, जिन्हें शायद, मौका दिया जा सकता था, जैसा कि साइड में हुआ था, धोनी थे प्रत्यक्ष, यह कहते हुए कि "शायद हमने उस तरह की चिंगारी को नहीं देखा" जिसने प्रबंधन को चीजों को बदलने के लिए मजबूर किया होगा।

"हमने कुछ चीजों की कोशिश की - वह एक है धोनी ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, "आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, आप बहुत अधिक चोपिंग और बदलाव नहीं करना चाहते हैं क्योंकि वास्तव में तीन-चार, या पांच, खेलों के बाद कुछ भी नहीं होता है।" अबू धाबी में खेल के बाद आधिकारिक प्रसारणकर्ता। "तो आप लोगों को एक उचित समय देना चाहते हैं। फिर यदि आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, तो आप स्विच करते हैं और किसी और पर वापस जाते हैं और फिर आप उसे उसी तरह का रन देते हैं। असुरक्षा एक ऐसी चीज है जिसे आप वास्तव में जीतना नहीं चाहते हैं। ड्रेसिंग रूम।

"इस सीजन में, हम वास्तव में वहां नहीं थे। और, इसके अलावा, युवाओं के लिए कुछ मौके थे और शायद हमने उस तरह की चिंगारी को नहीं देखा जो वे हमें कहने के लिए दे सकते थे, ठीक है, [out] अनुभवी आदमी को धक्का दें और शायद उनके लिए कुछ जगह बनाएं (युवा) )। "

सुपर किंग्स के पास फील्ड है

  • खिलाड़ियों अब तक, नियमित खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण कुछ। और धोनी ने कहा कि उनमें से अधिकांश को शेष खेलों में मौका मिलेगा, शायद यह संकेत देते हुए कि उन्होंने दिया था टर्नअराउंड की उम्मीद - चार में चार जीत उन्हें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का मौका दे सकती है।

    "आज, परिणाम, यह वास्तव में क्या करता है उन लोगों को दे जो भी है हमारे लीग चरण में उन्हें छोड़ दिया गया है, उन्हें एक मौका मिलेगा और उन पर कोई वास्तविक दबाव नहीं होगा, "उन्होंने कहा।" वे बाहर जा सकते हैं और खुद को व्यक्त कर सकते हैं। और हमें यह देखने का विकल्प दें कि बल्लेबाजी लाइन अप में क्या विकल्प हैं या वे कहां बल्लेबाजी करना चाहेंगे। "

    खेल 32

    संजय मांजरेकर धोनी की गलत शर्तों पर राजस्थान के खिलाफ

    खेल, कोच के बाद प्रेस बातचीत में बोलते हुए स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया कि टीम "बहुत नीचे" थी और "उत्साहित और सकारात्मक" रहने के लिए संघर्ष कर रही थी। खराब परिणामों के उत्तराधिकार के बाद

    "यह ईमानदार होने के लिए बहुत नीचे है और यह काफी हद तक सही भी है," उन्होंने कहा शिविर में मनोदशा "हम कुछ खेलों में करीब आ गए हैं, लेकिन आज हम पूरी तरह से आउटप्ले कर रहे थे। हम जानते थे कि प्रतियोगिता में बने रहना और बाहर जाने का मौका शायद एक महत्वपूर्ण खेल था। लेकिन जब आप अन्य परिणामों और परिवर्तन पर भरोसा कर रहे होते हैं। आपकी अपनी टीम के लिए फॉर्म, यह बहुत मुश्किल है कि वह उत्साहित और सकारात्मक हो। "

    धोनी का अपना बल्लेबाजी फॉर्म खराब रहा है - । 19 - और वह , किसी भी छोटे से उपाय में, तीन बार के आईपीएल चैंपियन, सुपर-किंग्स में योगदान दिया है, जा रहा है- proppers

    की अपरिचित स्थिति में

    "आप हमेशा संबोधित करने की कोशिश करते हैं। चीजें। यह हमेशा आपके रास्ते पर जाने के लिए नहीं होता है। इसीलिए आप जो देखने की कोशिश करते हैं, प्रक्रिया पर वापस जाते हैं और देखते हैं कि क्या प्रक्रिया गलत है या शायद हम निष्पादित करने में सक्षम नहीं थे, मैदान पर प्रदर्शन कैसा था, " उसने विस्तार से बताया। "परिणाम हमेशा प्रक्रिया का उपोत्पाद होता है इसलिए हम उस पर वापस जाते रहते हैं।

    " यह जो मदद करता है वह वास्तव में सकारात्मक तरीके से सोचने में आपकी मदद करता है। क्योंकि हम अपने प्रशंसकों और लाखों लोगों के सामने खेलते हैं इसलिए कुछ भी नहीं है जिसे आप छिपा सकते हैं। लेकिन यह तथ्य अभी भी बना हुआ है कि यदि आप इस प्रक्रिया में अधिक व्यस्त हैं तो परिणाम का अनुचित दबाव ड्रेसिंग रूम में नहीं जाता है। "

  • Comments

    comments