सिडनी-और-कैनबरा-भारत-एकदिवसीय-और-टी-20-आई-की-मेजबानी-करने-के-लिए-तैयार-हैं

सिडनी और कैनबरा सफेद गेंद के लिए स्थानों के रूप में मजबूती रहे ऑस्ट्रेलिया के भारत के उभरते दौरे शुरू करने के लिए मेल खाता है, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और के बीच एक समझौते के साथ न्यू साउथ वेल्स राज्य सरकार केवल कुछ ही दिनों की दूरी पर है। हालांकि, क्वींसलैंड और दक्षिण ऑस्ट्रेलिया दोनों में अधिकारियों के साथ बातचीत जारी है, भारत के पर्यटकों के लिए संगरोध और प्रशिक्षण के लिए आने वाले विकल्पों के बारे में, न्यू साउथ वेल्स ने ज़ोर दिया दौरे की शुरुआत और टेस्ट श्रृंखला से पहले मैचों के अपने पहले ब्लॉक के लिए पसंदीदा के रूप में iftly लिया गया।

राज्य के खेल मंत्री, स्टुअर्ट Ayres, पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारियों सहित संबंधित अधिकारियों द्वारा सीए और उसके विचार से एक प्रस्ताव की पुष्टि की रसीद है। शासी निकाय और क्वींसलैंड स्वास्थ्य के बीच कई हफ्तों के ग्रिडलॉक के बाद, न्यू साउथ वेल्स बॉर्डर का दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में संयोजन सितंबर == स्थित है, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए आवश्यक है कि सर्किट-ब्रेकर आवश्यक हो। "क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय क्रिकेट टीम को छोड़ने और सिडनी में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को वापस करने के बारे में न्यू साउथ वेल्स सरकार से संपर्क किया है," आयरिस ने कहा। "इस प्रस्ताव का वर्तमान में स्वास्थ्य और पुलिस सहित एनएसडब्ल्यू अधिकारियों द्वारा मूल्यांकन किया जा रहा है। भारतीय दौरे के लिए फिक्स्चर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा निर्धारित किया जाएगा और संगरोध प्रस्ताव के हमारे आकलन को प्रभावित नहीं करेगा।"

क्या सीए और राज्य सरकार को समझौता करना चाहिए, संशोधित योजना लागू होगी फिर बीसीसीआई को अनुमोदन के लिए प्रस्तुत किया जाएगा, जिसमें फिक्स्चर की घोषणा की गई है और छह मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया के विस्तारित सफेद गेंद दस्ते का अनावरण - तीन एकदिवसीय और तीन टी - का पालन करना है।

सिटी सेंटर होटल उन्होंने प्रशिक्षण सुविधाओं के लिए अपनी संपूर्णता में बुक किया था एलन बॉर्डर फील्ड में। यह असहमति सीए और उसके सरकारी संबंधों की टीम के लिए एक आश्चर्य की बात बन गई थी, क्योंकि इस योजना के शुरुआती प्रसारण में कोई आरक्षण नहीं था।

इसके विपरीत, न्यू साउथ वेल्स होटल संगरोध और पर्यवेक्षित प्रशिक्षण सत्रों के संयोजन की अनुमति देने की अधिक संभावना है जो पसंदीदा है भारतीय टूरिंग पार्टी और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों दोनों के लिए विकल्प भी आईपीएल में उनके स्टेंस से घर लौट रहा है। वहां से, दो सफेद गेंद श्रृंखला एससीजी और मनुका ओवल के बीच जुड़नार साझा करेंगे, सिडनी में सबसे अधिक चार जुड़नार और कैनबरा में दो

सीए ने पहले ही क्रिकेट एनएसडब्ल्यू और राज्य सरकार के साथ मिलकर सिडनी में डब्ल्यूबीबीएल की मेजबानी के लिए योजना का अनावरण किया है। संपूर्णता, और टूर्नामेंट के लिए केवल मामूली चोटियों की आवश्यकता होगी जो भारत श्रृंखला उसी शहर में शुरू होनी चाहिए। संभवत: नवंबर के अंत में SCG का उपयोग करने के लिए अस्थायी योजनाओं के अलावा, WBBL में एक भूमिका निभाने के लिए न तो SCG या मनुका की स्थापना की गई थी।

 

Comments

comments