सिटी-के-यूसीएल-पर-गार्डियोला-का-कहर:-मुझे-दोष-दो

: 448 PM IST

  • रॉब डॉसन संवाददाता

  • )

मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला ने कहा है कि उन्हें टीम के चैंपियंस लीग के पिछले सीज़न के संघर्ष के लिए दोषी ठहराया जाना है।

सिटी बुधवार को पहली बार यूरोप की शीर्ष क्लब प्रतियोगिता जीतने के लिए अपनी नवीनतम बोली लगाएगा जब पोर्टो एतिहाद स्टेडियम का दौरा करेंगे।

खेल उनके आश्चर्य की हार के दो महीने बाद आता है ( पिछले सीजन के क्वार्टर फाइनल में वर्ष गार्डियोला की टीम इसे पिछले आठ से आगे बनाने में विफल रही है।

"मैंने इसके लिए जिम्मेदार महसूस किया , "गार्डियोला ने मंगलवार को एक समाचार सम्मेलन में कहा।

" क्लब और खिलाड़ियों ने कैसे संघर्ष किया, मैं उन्हें ड्राइव करने में सक्षम नहीं था। मैं खेल को देखने के लिए जिम्मेदार महसूस करता हूं, हम काफी अच्छे नहीं थे।

"वास्तविकता यह है कि हर टीम और प्रबंधक को उच्च उम्मीदों के साथ सपने देखना है, लेकिन वास्तविकता यह है कि हमने प्रदर्शन नहीं किया है। स्तर तक।

"मुझे खिलाड़ियों के लिए बहुत बुरा लग रहा है, लेकिन यह एक नया अवसर है और हम फिर से शुरू करते हैं।"

गार्डियोला ने हर घरेलू सम्मान जीता है, जब से वह )) गार्डियोला ने हर घरेलू सम्मान को जीता है, जब से वह ) सबंधित समय पर गौरतलब है कि गार्डियोला ने हर घरेलू सम्मान जीता है। दो प्रीमियर लीग खिताबों सहित, लेकिन मैनुएल पेलेग्रिनी सिटी को अंतिम चार में पहुंचने के बाद चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले एकमात्र प्रबंधक बने रहे 2016।

गार्डियोला की नियुक्ति के बाद से, ट्रॉफी उठाने के लिए शहर अक्सर पसंदीदा लोगों में से रहे हैं, फिर भी उनकी उम्मीदों को धराशायी होते देखा है

"मुझे लग रहा है कि हम करीब हैं," गार्डियोला ने कहा।

"हर सीज़न जब मैं हमारे जाने के तरीके का विश्लेषण करता हूं बाहर, मुझे लगा कि हम क्लो हैं se, लेकिन एक ही समय में हम गलतियाँ करते हैं जिससे आपको लगता है कि हम इस लायक नहीं हैं कि

"मुझे नहीं लगता कि यह मानसिक है, यह इच्छा के बारे में है। घरेलू खिताब जीतने के बाद, अगला चैंपियंस लीग है, और हमारे पास एक अच्छा अवसर था।

"अब यह एक नया अवसर है, और मुझे लगता है कि मुझे विश्वास है। हम बात करते हैं। यह, और हमें चीजों को अलग तरह से करना होगा। "जब आप खेल की समीक्षा करते हैं - लिवरपूल, टोटेनहम, ल्योन - हमेशा मुझे लगता है कि हम करीब हैं, वे हमसे बेहतर नहीं थे, उनमें से कोई भी नहीं। वे थोड़े अंतराल हैं लेकिन हमें इसे हल करना है।

"जब आप नहीं गुजरते हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि आप इसके लायक नहीं हैं, और यह सब है।"

Comments

comments