arijit singh images

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत काफी बिगड़ गई है उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है और उन्हें ब्लड डोनर की जरूरत है। दिल बेचारा और पाताल लोक में नजर आ चुकी एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी ने इस बाबत ट्वीट पर जानकारी शेयर की है। एक्ट्रेस ने बुधवार सुबह ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और उन्हें ए नेगेटिव ब्लड की जरूरत है। एक्ट्रेस ने यह बताया कि अरिजीत सिंह की मां कोलकाता के ए एम आर आई,ढाकुरिया अस्पताल में भर्ती हैं। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया कि ब्लड डोनर पुरुष ही होना चाहिए।

स्वस्तिका मुखर्जी ने जानकारी शेयर की

स्वस्तिका मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बाबत जानकारी शेयर की।अरिजीत सिंह की मां की तबीयत को लेकर और ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

अरिजीत सिंह की तरफ से ऐसी कोई भी जानकारी अभी नहीं मिली है।लेकिन एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी मां के लिए यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने पोस्ट किया कि अरिजीत सिंह की मां अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें ब्लड डोनर की जरूरत है। अरिजीत सिंह की मां का ब्लड ए नेगेटिव है और उन्हें एक ए नेगेटिव ब्लड डोनर की ही आवश्यकता है। एक्ट्रेस में यह भी मेंशन किया कि ब्लड डोनर पुरुष ही होना चाहिए।

आपको बता दें अरिजीत सिंह बॉलीवुड के जाने-माने गायक हैं, जिन्होंने अपने गानों से लोगों का दिल जीत रखा है। अरिजीत के गाने सुनने को लेकर लोग प्रतिक्रिया देते हैं कि उनके गाने सुनने के बाद लोग उनके गानों को महसूस करते हैं। अरिजीत के गाने रोमांटिक और दर्द भरे दोनों ही लोगों के दिलों को छू जाते हैं।

Comments

comments