बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्म राधे दुनियाभर में रिलीज हो गई है । ईद के खास मौके पर यह फिल्म सिनेमाघरों और OTT दोनों पर एक साथ रिलीज की गई।

हालांकि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म भले ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन विदेशों में इसका खूब डंका बजा दुबई से लेकर नवीन न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया तक राधे ने 1 दिन में अच्छा बिजनेस कर लिया है।

इस फिल्म में सबसे ज्यादा कमाई दुबई में की है हालांकि अन्य देशों में कुल मिलाकर  2.9 करोड रुपए का इस फिल्म ने 1 दिन में बिजनेस किया है ऑस्ट्रेलिया की बात की जाए तो वहां राधे मूवी ने $62988 यानी 3571000 की कमाई की है।

भारत मे कब और कैसे रिलीज हुई राधे

हालांकि  भारत में यह फिल्म कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई । भारत में यह फिल्म G5 पर जीके पेपर व्यू सर्विसेज जी फ्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज की गई ।

इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थियेटर में रिलीज किया गया जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है । सुपरस्टार के प्रशंसकों ने रिलीज के तुरंत बाद ही फिल्म देखना शुरू कर दिया नजीतन यह रिलीज के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।

यही नहीं अधिक संख्या में लॉग इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया ,कुल मिलाकर यह फिल्म ईद ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।

Comments

comments