supriya-shahid-mira-images-latest

शाहिद कपूर की सौतेली मां और अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने हाल ही में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपने रिश्ते पर बात की।शाहिद कपूर की उनकी सौतेली मां सुप्रिया पाठक के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है। अब हाल ही में सुप्रिया ने शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर चर्चा की। शाहिद से अपनी पहली मुलाकात को लेकर सुप्रिया ने बताया जब मैं उनसे मिली थी तब वो सिर्फ 6 साल के थे सुप्रिया ने बताया कि वह शाहिद पर हमेशा डिपेंड रह सकती हैं और उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

हम एक दोस्त के तौर पर मिले

सुप्रिया ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया 'हम एक दोस्त के तौर पर मिले थे, मैं उनके पिता की दोस्त थी और आगे वैसा ही रहा क्योंकि हम कभी साथ नहीं रहे। वह ऐसे हैं जिन पर मैं हमेशा डिपेंड रह सकती हूं। मैं शाहिद से बहुत प्यार करती हूं। शाहिद के साथ अपने रिश्ते पर सुप्रिया ने कहा 'मैं हमारे रिश्ते को लेकर इतना कह सकती हूं कि मुझे उन पर पूरा भरोसा है

ALSO READकितनी मोटी फीस लेते हैं रियलिटी शो में जज बनने की एक्टर एंड एक्ट्रेस आइए जानते हैं

बहू को लेकर कही ऐसी बात

सुप्रिया ने आगे अपनी बहू मीरा राजपूत को लेकर कहा कि दोनों के बीच सास बहू जैसा नहीं बल्कि दोस्त के जैसा रिश्ता है। उन्होंने कहा मैं मीरा की दोस्त जैसी हूं, हम दोनों को साथ में शॉपिंग करना पसंद है। हम साथ में लंच और डिनर पर जाते हैं। मीरा के साथ लगता ही नहीं मैं उसकी सास हूं मतलब कभी सास जैसी फीलिंग ही नहीं आई। मीरा ने अपने बच्चों की परवरिश काफी अच्छी की है। शाहिद और मीरा के बच्चे काफी प्यारे हैं। जैन (शाहिद का बेटा) तो मेरी जान है। मुझे मेरे पोते पोती के साथ समय बिताना अच्छा लगता है।

शाहिद और मीरा की भले ही अरेंज मैरिज हुई है, लेकिन मीरा ने शाहिद और उनके परिवार को काफी अच्छे से संभाला है। इसके अलावा वह शाहिद की प्रोफेशनल लाइफ को भी अच्छे से हैंडल करती हैं। मीरा ने अब खुद में भी काफी बदलाव किए हैं, उन्होंने अपने लुक्स और फिटनेस पर काफी ध्यान देना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं वह अब सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोस भी शेयर करती रहती है।

Comments

comments