ANIRUDHH_DAVE-IMAGE-PICS

शक्ति अस्तित्व का एहसास सीरियल में किरदार निभाने वाले अभिनेता अनिरुद्ध दवे को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। ताजा जानकारी के अनुसार अनिरुद्ध कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और उनकी हालत गंभीर है। जहां पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में में आया हुआ है टीवी और बॉलीवुड सितारे भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। बीते कुछ समय में बहुत सारे सितारे कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और इनमें से कुछ हमें छोड़ कर जा भी चुके हैं।

गंभीर हालत में है अनिरुद्ध

Aniruddh-Dave-images

कोरोना वायरस की वजह से अनिरुद्ध की हालत इतनी गंभीर हो गई कि उन्हें आईसीयू में भर्ती कराने की नौबत आ गई है। कुछ दिन पहले ही अनिरुद्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अनिरुद्ध ने खुद को अपने ही घर में आइसोलेट कर लिया था। लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस समय वह आईसीयू में अपना इलाज करवा रहे हैं। टीवी अदाकारा आस्था चौधरी ने भी इस खबर की पुष्टि की है। कुछ समय पहले ही आस्था अपने दोस्त की सलामती की दुआ करती नजर आई थी। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आस्था में लिखा था 'मेरे दोस्त अनिरुद्ध दवे को आप सभी की दुआओं की जरूरत है वे इस समय आईसीयू में भर्ती हैं आप सभी लोग मिले दोस्ती के लिए दुआ कीजिए।'

अनिरुद्ध ने खुद की थी पुष्टि

अनिरुद्ध ने अपने कोरोना वायरस में होने की पुष्टि खुद अपने फैंस को पोस्ट करके दी थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए भी अनिरुद्ध ने कहा था 'मैं इस समय अपने भोपाल वाले घर में आइसोलेट हूं मौजूदा हालात देखकर मुझे काफी डर लग रहा है उम्मीद करता हूं जल्दी सब ठीक हो जाएगा।' आस्था चौधरी के पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अनिरुद्ध के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, उम्मीद है अनिरुद्ध दवे जल्द ही ठीक हो कर वापस घर आ जाएंगे और अपने फैंस को निराश नहीं करेंगे।

Comments

comments