विजय देवरकोंडा ने पूरी की फैन की आखिरी इच्छा

साउथ के जाने-माने फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा सितारों में से आते हैं जो सीधे अपने चाहने वालों से संपर्क में रहते हैं। साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के स्टार विजय की एक लंबी फैन फॉलोइंग है। उन्हें अपनी बैक टू बैक सफल फिल्मों के बाद दर्शकों से काफी प्यार और स्नेह मिला है। यही वजह है कि साउथ के स्टार विजय अब दक्षिण भारतीय सिनेमा से बाहर निकल कर पूरे देश के सिने प्रेमियों को दीवाना बनाने की तैयारी में है। इस बीच में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनके चाहने वालों का उन्होंने एक बार फिर दिल जीत लिया है। विजय ने हाल ही में बीमारी से जूझ रहे अपने एक फेन से फोन पर वीडियो चैट के जरिए बात की और उसकी यह आखिरी इच्छा पूरी की।

चैट पर रोने लगे विजय

दिल छू जाने वाली बात यह है कि इस दौरान विजय के भी आंसू छलक पड़े। विजय ने इस मुलाकात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया पर दी, उन्होंने लिखा मैं तुम्हें याद करता हूं हेमंत, मैं इतना खुश हूं कि हमने बात की। मुझे तुम्हारी प्यारी मुस्कुराहट देखने का मौका मिला। तुम्हारे प्यार को महसूस किया और तुम्हें प्यार दिया। मेरी आंखों में आंसुओं के साथ मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करता हूँ। उन सभी को शुक्रिया जिन्होंने हेमंत की बात मुझ तक पहुंचाने में मदद की। इस बात को जाहिर करते हुए विजय ने अपने और हेमंत से हुई इमोशनल वीडियो का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

इस वीडियो में हेमंत ने अपने फेवरेट एक्टर विजय से बात कर उनसे उनके ब्रांड राउडी की एक टी-शर्ट पहनने की गुजारिश की थी। इसके अलावा हेमंत ने कहा 'अन्ना आपसे बात कर काफी आराम मिला, कितना अच्छा होता अगर मुझे कोविड नहीं होता' विजय खुद अपने चाहने वाले इस फैन से बात करके भावुक हो रहे हैं। बता दे जल्दी ही विजय अपनी पैन इंडिया रिलीज फिल्म 'लाइगर' को लेकर सिनेमा घर पहुंचने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। यह धमाकेदार एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। इसमें विजय खतरनाक स्टंट करते हुए देखेंगे।

Comments

comments