वास्तविक-या-नहीं:-लोपेज़-लोमाचेंको-2-होगा;-बर्लंगा-जल्द-ही-सोने-के-लिए-अपनी-ko-लकीर-में-नकदी-रखेगा

वासिली लोमचेंको बनाम टेओफिमो लोपेज जूनियर ने शनिवार को लाइटवेट टाइटल यूनिफिकेशन फाइटिंग एक यॉर्नर के रूप में शुरू की।

लोपेज

के पहले हाफ में नियंत्रण में था। बढ़ते हुए हमला। वह सातवें दौर में बदल गया, और अचानक प्रशंसकों के पास वह लड़ाई थी जिसकी वे उम्मीद कर रहे थे।

लोमचेंको, ईएसपीएन की पाउंड-फॉर-रैंकिंग रैंकिंग में नंबर 1 पर था, बाकी हिस्सों में ब्लिस्टरिंग शॉट फेंके। और लड़ाई को करीबी बनाने के लिए दिखाई दिया। हालांकि, उनकी रैली पर्याप्त नहीं थी, और लोपेज सभी चार प्रमुख - पाउंड खिताब और अचूक सुपरस्टारडम उसके आगे। अब सवाल यह है कि क्या प्रशंसकों को रीमैच चाहने के लिए अंतिम छह राउंड का उत्साह पर्याप्त था?

बोलना चाहिए, एडगर बर्लंगा ने अपने पहले दौर के नॉकआउट लकीर को आगे बढ़ाया 15 शनिवार को। उन्होंने दौर में 1: 32 1, पहली बार में वयोवृद्ध को रोका गया था 12 प्रो फाइट्स।

अब 19 - 0 अपने करियर की शुरुआत करने के लिए, बर्लंगा उच्च-प्रोफ़ाइल झगड़े के बारे में सोचना शुरू कर सकता है। निकट भविष्य में उसके लिए एक शीर्षक शॉट की दुकान हो सकती है?

(जब आप हाई-प्रोफाइल के बारे में बात करते हैं, तो कैनोले अल्वारेज़ बनाम गेनाडी गोलोवकिन और टायटन रोष की विशेषता वाली कई लड़ाइयाँ नहीं होतीं बनाम डोंटे वाइल्डर। लेकिन दोनों माचिस के प्रमुख कारक हैं जिन पर काम करने की आवश्यकता है। या तो बाउट लगेगा

(ईएसपीएन) मुक्केबाजी विशेषज्ञ बेन बेबी, स्टीव किम, निक पार्किंसन और कैमरन वोल्फ चर्चा करते हैं कि वास्तविक क्या है और उन विषयों और अधिक के बारे में क्या वास्तविक नहीं है।

Contents

वास्तविक या नहीं: लोमचेंको-लोपेज़ का अगला रीमैच होगा।

बेबी: असली नहीं। लोपेज ने तुरंत एक लोमचेंको रीमैच की किसी भी धारणा को गोली मार दी।

"किस लिए?" लोपेज ने अपनी लड़ाई के बाद के समाचार सम्मेलन में कहा। "मैंने उसे पीटा, और मैंने वह सब कुछ किया जो मुझे उसे हराने के लिए करना था।"

लोपेज़ ने कहा कि शनिवार की लड़ाई के लिए अनुबंध में कोई रीमैच क्लॉज़ नहीं था, और शीर्ष इसके बजाय रैंक ने उन्हें बताया कि लोमचेन्को के बाद अन्य झगड़े के लिए पर्स क्या दिखेगा, जो लोपेज ने सुझाव दिया कि प्रमोटर ने अपनी जीत की योजना नहीं बनाई।

किसी भी संभावित राजनीति से अलग, शनिवार की लड़ाई का वर्णन क्यों किया गया। रीमैच का कोई मतलब नहीं है। इससे पहले कि वे रिंग में कदम रखते, लोपेज़ 135 -पाउंड डिवीजन, जो उसे हल्के से बेहतर सूट करता है। इस बीच, लोमचेंको हल्के होने के बाद से लगभग प्रमुख नहीं रहा है, और वह लोपेज़ के आकार और लड़ाई में जल्दी शक्ति से निपटने के लिए संघर्ष किया। अगर टॉप रैंक लोपेज़ और लोमचेंको को फिर से रिंग में लाना चाहता था, तो एक अच्छा मौका है कि लड़ाई पहले छह राउंड में हुई थी: एक स्नूज़र जिसे एक रोमांचक फिनिश के साथ बचाया गया था।

फिर लोपेज के करियर प्रक्षेपवक्र का पहलू है। एक योग्य चैंपियन के रूप में अपनी वैधता साबित करने के लिए उन्हें लोमचेन्को मैचअप की आवश्यकता थी। अब जब उसके पास सुपरस्टारडम के लिए अपना रास्ता जारी रखने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, तो उसे समान नाम पहचान के साथ युवा चैंपियन का सामना करना पड़ सकता है।

"पुराने के साथ आउट, नए के साथ," लोपेज़ कहा

असली या नहीं: एडगर बर्लंगा एक शीर्षक शॉट के लिए तैयार है 2021।

खेल

1: 15

एडगर बर्लंगा केओ के लनेल बेलोस के लिए 135 अपने करियर का पहला राउंड नॉकआउट

135

वोल्फ: असली नहीं। बर्लंगा को खिताबी मुकाबले में उतारने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना नहीं करना पड़ा है, लेकिन वह निश्चित रूप से अधिक सम्मानित दावेदारों का सामना करने के लिए तैयार है। उनके पहले दौर की KO लकीर काफी मजेदार रही है, और यह उन्हें विशेष रूप से आकस्मिक खेल प्रशंसकों के बीच एक बड़ा प्रशंसक आधार अर्जित करने में मदद कर रहा है। उम्मीद है फिर शायद वो साल हो सकता है जब उसने एक शीर्षक गोली मारी हो।

कुछ योग्य विरोधियों को मैं बर्लांगा चेहरा 489: बडौ जैक, कालेब ट्रूक्स और एंथोनी डेरेल को देखना पसंद करूंगा। वे उसे गोल पाने में मदद करेंगे और शक्ति से परे अपने कौशल को दिखाएंगे।

असली या नहीं: ऑलेक्ज़ेंडर उसकमें हैवीवेट खिताब जीतेंगे )।

पार्किंसन: वास्तविक। यह इस बात पर निर्भर करता है कि क्या WBO अनिवार्य चुनौती देने वाले Usyk के लिए प्रतिद्वंद्वियों एंथनी जोशुआ (WBA, IBF और WBO चैंपियन) और टायसन फ्यूरी (WBC चैंपियन) के बीच टकराव के परिणाम के लिए सहमत होगा, जो कि मुक्केबाजों के लिए आशा और योजना है उनके प्रवर्तक। यह योजना फ्यूरी-जोशुआ के लिए भी है जो अगले साल दो बार होगी, और ऐसा नहीं लगता है कि डब्ल्यूबीओ अपने अनिवार्य रक्षा दायित्वों को उस्कि बनाम बर्फ पर डाल देगा 2022।

अधिक संभावना यह है कि जोशुआ फ्यूरी फाइट करने के लिए डब्ल्यूबीओ बेल्ट को त्याग देता है। अगर एजे ने फ्यूरी को उस्येक का सामना करने में देरी कर दी, जो मनी-स्पिनिंग फ़्यूरी लड़ाई को ख़तरे में डाल देता है

!

प्रमोटर / ब्रॉडकास्टर अगले साल एजे-फ्यूरी के बजाय फ़्यूरी-डॉन्टे के लिए सीधे जाना पसंद करेंगे। Wilder III और AJ-Usyk।

जब तक उसके पास अपने अच्छे दोस्त और प्रशिक्षण साथी Vasiliy Lomachenko की तरह एक बंद रात नहीं होती, पिछले सप्ताहांत में, Usyk का आंदोलन, गति और मुक्केबाज़ी IQ उसे उन लोगों में से किसी को हराते हुए देखेंगे। अगले साल डब्ल्यूबीओ का शीर्ष 09 विश्व हैवीवेट शीर्षक का दावा करें। अन्य हैवीवेट बड़े और अधिक शक्तिशाली हैं, लेकिन वे उतने चतुर या मोबाइल नहीं हैं और उस्कि

के अनुसार उतने अनुभवी नहीं हैं कि क्रूजरवेट से आगे बढ़ने के बाद अगले वर्ष उस्कि कैसे आगे बढ़ता है, यूक्रेनी व्यक्ति कर सकते हैं। हेवीवेट डिवीजन पर शासन करने में रोष, ए जे और वाइल्डर के लिए एक वास्तविक खतरे के रूप में उभरें।

असली या नहीं: रोमन गोंजालेज / जुआन फ्रांसिस्को एस्ट्राडा मुक्केबाजी में सर्वश्रेष्ठ जूनियर बैंटमवेट

है।

किम: इस तथ्य को देखते हुए कि एस्ट्राडा सर्वसम्मति नंबर 1 सेनानी है जो कोई भी शुरुआती हालांकि एस्ट्राडा को वर्तमान में ईएसपीएन द्वारा डिवीजन में दर्जा दिया गया है, गोंजालेज ने उस पर जीत हासिल की है। यह जूनियर फ्लाइवेट में हालाँकि, श्रीसकेत सोर रुंगविसई के पास निश्चित रूप से एक तर्क है। उन्होंने एस्ट्राडा के साथ दो झगड़े किए हैं और "चोकलेटो" के खिलाफ आधिकारिक रिकॉर्ड पर दो जीत दर्ज की हैं। लेकिन ईमानदार होने के लिए, उनके हाल के प्रदर्शनों में कमी रही है।

(यहां) यह कैसे तय किया जाना चाहिए: एस्ट्राडा और गोंजालेज के बाद अगले साल यह लड़ाई होती है, विजेता का सामना सोर रुंगविसई

से होता है।

असली या नहीं: कैनेलो-जीजीजी 3 फ्यूरी-वाइल्डर 3 से पहले होगा।

किम: मुझे पता नहीं है। यह कानूनी स्थिति पर निर्भर करता है क्योंकि यह DAZN और गोल्डन बॉय प्रमोशन के साथ Canelo Alvarez से संबंधित है। यदि यह तय नहीं किया जाता है, तो ठीक है, संभावना है कि वह थोड़ी देर के लिए बैठेगा (और ऐसा लग रहा है कि वह बिल्कुल नहीं लड़ पाएगा )। नवंबर के अंत में Gennadiy Golovkin सबसे अधिक संभावना अपने IBF को पूरा करेगा। तब वह कैनेलो के साथ अपने लंबे समय से प्रतीक्षित तीसरे अध्याय की प्रतीक्षा करेगा, बशर्ते कि उसे दरकिनार न किया जाए।

फ्यूरी-वाइल्डर III के अनुसार, रोष में एंथोनी जोशुआ का सामना करना चाहिए, जैसा कि नियोजित है, रोष -वृक्ष III सबसे अधिक संभावना अगले साल की दूसरी छमाही तक नहीं होगा।

वास्तव में, यह एक टॉस-अप है, जिसके तहत लड़ाई पहले होती है।

Comments

comments