रोहनप्रीत-का-रोमांटिक-गाना-सुन-neha-kakkar-बोलीं-'इसका-मतलब-समझाओ',-तो-यूं-मिला-जवाब-देखें-video

रोहनप्रीत का रोमांटिक गाना सुन Neha Kakkar बोलीं 'इसका मतलब समझाओ', तो यूं मिला जवाब- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पूछा रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के रोमांटिक गाने का मतलब

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ के लिए रोहनप्रीत ने गाया रोमांटिक गाना
  • रोहनप्रीत से गाने का मतलब पूछ बैठीं नेहा कक्कड़
  • रोहनप्रीत सिंह ने यूं दिया बॉलीवुड सिंगर को जवाब

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है. हाल ही में नेहा कक्कड़ के रिसेप्शन से जुड़ा एक वीडियो भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें राइजिंग स्टार फेम अपनी पत्नी यानी नेहा कक्कड़ के लिए रोमांटिक गाना गाते नजर आ रहे हैं. उनका गाना सुनकर नेहा कक्कड़ पूछ बैठती हैं कि इसका मतलब समझाओ. उनकी इस बात पर रोहनप्रीत सिंह जबरदस्त रिएक्शन भी देते हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के रिसेप्शन का यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही इसे 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में रोहनप्रीत सिंह अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ के लिए पंजाबी गाना गाते हैं. इसपर वह कहती हैं, "इसका मतलब समझाओ." नेहा कक्कड़ की यह बात सुनकर रोहनप्रीत सिंह कहते हैं, "इसका मतलब है कि मैं आपका हूं और आप मेरे हो. कभी छोड़कर मत जाना, वरना जट्ट मर जाना है." वीडियो में रोहनप्रीत सिंह का रोमांटिक अंदाज देखने लायक है. 



नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने वीडियो में जहां व्हाइट लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) ब्लू सूट और व्हाइट पग में दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी नेहा कक्कड़ की हल्दी, मेहंदी, संगीत, सगाई और शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का हाल ही में गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. गाने में भी नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था. 


 

Source: https://khabar.ndtv.com

Comments

comments