“राहुल-गांधी-की-राय”:-कमलनाथ-“आइटम”-के-लिए-माफी-नहीं-मांगेंगे

'Rahul Gandhi's Opinion': Kamal Nath Won't Apologise For 'Item' Remark

कमलनाथ ने कल कहा, "मुझे सिर्फ एक व्यक्ति की याद नहीं आई ) नाम "।

भोपाल:

कांग्रेस के कमलनाथ ने पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की व्यक्त अस्वीकृति के बाद भी भाजपा की इमरती देवी को निशाना बनाते हुए उनकी "आइटम" टिप्पणी के लिए आज माफी मांगने से इनकार कर दिया। "यह राहुल गांधी की राय है," उनकी प्रतिक्रिया थी, जब संवाददाताओं ने श्री गांधी की बढ़ती पंक्ति पर टिप्पणी के बारे में पूछा था।

"मैंने पहले ही उस संदर्भ को स्पष्ट कर दिया है जिसमें मैंने वह बयान दिया था। .. जब किसी ने अपमान किया तो किसी को अपमान महसूस करने का इरादा नहीं था, तो मुझे माफी क्यों मांगनी चाहिए? "" श्री नाथ ने संवाददाताओं से कहा, "

" कमलनाथ जी। अपनी पार्टी से लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया था, ”श्री गांधी ने आज इस मुद्दे पर तंज के बीच संवाददाताओं से कहा। "मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है," उन्होंने अपने नए निर्वाचन क्षेत्र - केरल के वायानंद

से पहली बार बोलते हुए संवाददाताओं से कहा। कल, श्री नाथ ने इस मुद्दे को दूर करने का प्रयास किया, यह कहते हुए कि "आइटम" संसद सहित हर जगह आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है, और यह किसी भी प्रकार का अपमान नहीं था।

"I" बस (व्यक्ति का) नाम याद नहीं था ... यह सूची (उसके हाथ में) आइटम नंबर 1, आइटम नंबर 2 कहती है। क्या यह अपमान है? " कमलनाथ ने अपने reporters government हो रही महिला के संबंध में पत्रकारों को बताया।

उन्होंने कहा, "मैंने कुछ भी अपमानजनक नहीं कहा। मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं। अगर किसी को लगता है कि यह अपमानजनक है, तो मुझे इस पर अफसोस है।"

इमरती देवी भी

के बीच थीं। जो विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पार्टी से बाहर चले गए, उन्होंने मार्च में कांग्रेस सरकार का पतन किया।

श्री नाथ। पार्टी प्रत्याशी सुरेश राजे के लिए चुनाव प्रचार करते हुए रविवार को विवादों में आ गई थी, जो इमरती देवी के खिलाफ ग्वालियर के पास डबरा से चुनाव लड़ रही है।

"मुझे नाम क्यों लेना चाहिए (विरोधी उम्मीदवार का) )। आप सभी जानते हैं कि वह व्यक्ति मुझसे बेहतर क्या है। श्री नाथ ने कहा कि क्या चीज है? "

जबकि भाजपा और महिला उम्मीदवार ने कांग्रेस से श्री नाथ को निष्कासित करने की मांग की है।" टिप्पणी राष्ट्रीय महिला आयोग के संज्ञान में भी आई है, जिसमें वरिष्ठ नेता से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

'Rahul Gandhi's Opinion': Kamal Nath Won't Apologise For 'Item' Remark कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से उनकी अपील, इमरती देवी ने सवाल किया है कि अगर वह उनकी बेटी के बारे में बयान दिया होता तो क्या होता।

"मैं सोनिया गांधी से अपील करना चाहती हूं, जो एक माँ भी है, ऐसे लोगों को अपनी पार्टी में रखने के लिए नहीं। अगर उसकी बेटी के बारे में किसी ने ऐसा कुछ कहा तो क्या वह इसे बर्दाश्त करेगी? "उसने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा था।

Comments

comments