सुशांत सिंह राजपूत and salman khan

राधे फिल्म ने कमाए 200 करोड़ रुपए :

Bollywood News: सलमान खान की फिल्म राधे ईद पर रिलीज हुई है इस फिल्म का सलमान खान के फैंस को काफी इंतजार था और यह फिल्म हिट भी हुई ऐसा दावा सलमान की टीम और जी स्टूडियो की पी आर टीम दोनों कर रहे हैं ।

इस फिल्म को ज्यादातर मीडिया में अच्छे रिव्यूज मिले हैं तो 1 वर्ग पूरा राधे के खिलाफ जमकर कैंपेन चला रहा है सलमान की जब भी कोई फिल्म आती है तो कॉन्ट्रोवर्सी जरूर होती है। सलमान को भी अभी सब की आदत पड़ चुकी है । तो वह खुद भी इस चीज का मजा लेते हुए आराम से अपनी फिल्म की रिलीज का मजा लेते हैं, क्योंकि मुद्दे की बात यह है कि वह अपनी फिल्मों में जमकर कमाई कर लेते हैं।

जबकि उनसे नफरत करने वाले सिर्फ आंकड़े वादी करके खुश रहते हैं बात दरअसल यह है कि सुशांत की फिल्म 5 मिलीयन व्यूज मिले थे जो हकीकत है। वही राधे जो कि सलमान खान की फिल्म है उसे वीकेंड पर 8.9 मिलीयन व्यूज मिले हैं। यह दोनों ही फिल्में हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

Breaking!! Sushant Singh Rajput's Psychiatrist's Revelations!! Movies Radhe and Shamshera's Release Updates & more!!! | BuzzBringers

सुशांत के फैन सलमान खान को इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर रोल किया था 2 दिन तक राधे को बॉयकॉट करने का कैंपेन चलाया गया था। सुशांत के फैंस रोजाना ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं और उनकी मौत का राज खोलने के लिए सिस्टम से गुहार लगाते नजर आते हैं ।

मगर अभी तक सुशांत की मौत का राज खोल नहीं पाया है इसमें सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि सलमान खान की फिल्म राधे का 8.9 है जो रुपए में कन्वर्ट किया जाए तो 200 करोड़ से भी ज्यादा करता है ₹200 का बिजनेस कर चुकी है दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस कमाई कर ली है इसका मतलब है कि फिल्म में 220 करोड रुपए की कमाई कर अपना एक अलग ही रिकॉर्ड बना लिया है।

Comments

comments