image-rakhi-vs-kangana

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर अपनी बातों के लिए चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों कोरोना काल में बाहर निकली राखी सावंत अलग अंदाज में नजर आई। कोरोना वायरस  के बीच राखी ने कंगना से एक बड़ी अपील की है। राखी सावंत ने कंगना के बारे में बातें करते हुए कहा कि उन्हें देश की सेवा करना चाहिए।

दरअसल हाल ही में विरल भयानी में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी का एक वीडियो साझा किया था। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग का एक लॉन्ग टॉप पहना है और साथ ही चेहरे पर दो-दो मास्क लगाए हुए हैं। राखी सावंत अपनी कार से एक सैनिटाइजर स्प्रे लिए में नजर आती हैं जिसे वह इधर-उधर स्प्रे करती है। इस दौरान पत्रकारों ने कंगना के इस बयान पर प्रतिक्रिया मांगी थी 'आज की हालत बहुत खराब है मोदी जी सही है या गलत है, ऑक्सीजन नहीं मिल रही है,कई जगह पर हमारे लिए' तो क्या बोलना चाहेंगी आप इस पर।

rakhi-sawant-image-sexy-transparent-pic-image

राखी बोलती हैं 'नहीं मिल रही है, कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना प्लीज, इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास ऑक्सीजन खरीदीये और लोगों में बांटिये है, हम तो यही कर रहे हैं।

आपको बता दें इस वक्त तमाम सितारे कोविड-19 से लोगों की मदद कर रहे हैं। देश में कोरोना की दूसरी लाइन में सोनू सूद, सुनील शेट्टी के अलावा सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी सामने आए हैं। अजय देवगन कोविड-19 के लिए बीएमसी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, ताकिबहर परिस्थिति के हालात में मरीजों तक जरूर मदद पहुंचाई जा सके।

Comments

comments