रणधीर कपूर with daughter kareena and kasrishma

करीना कपूर और करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कोरोना होने के बाद भर्ती कराया गया था। जहां शुरू के 2 दिन उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी। लेकिन अब डॉक्टर का कहना है कि वे तेजी से रिकवर हो रहे हैं।

74 साल की रणधीर कपूर एक्टर ऋषि कपूर के  भाई हैं। बता दें कि रणधीर कपूर हमेशा मीडिया से बात करते हैं और कपूर खानदान की वह अब अकेले बुजुर्ग प्रवक्ता है। पिछले साल उनके भाई ऋषि कपूर की मृत्यु हो गई थी और अभी कुछ महीने पहले ही उनके दूसरे भाई राजीव कपूर भी इस दुनिया से जा चुके हैं।

आईसीयू में भर्ती किया गया था

रणधीर कपूर की हालत में सुधार कोरोना से लड़ रहे हैं अभिनेता

कुछ दिनों पहले रणधीर कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था इसके साथ ही अन्य जांच कराने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। जिस तरह से कोरोना वायरस की दूसरी लहर खतरनाक रूप लेकर वापस आई है। अपनी इस लहर में इसने बहुत सारे बॉलीवुड सितारों को अपनी चपेट में ले लिया है। महाराष्ट्र में तो कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब रणधीर कपूर भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। हालांकि अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और वह खतरे से बाहर हैं। डॉक्टर का कहना है कि उनकी हालत अब स्थिर है और वह बहुत जल्दी रिकवर हो रहे हैं।

Comments

comments